बिहार: रेप की घटना होना स्वाभाविक है, बीजेपी के नेता का विवादित बयान

बीजेपी नेता ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि अगर लड़कियों के हॉस्टल में पुरुष कर्मचारी काम करेंगे तो रेप होना स्वाभाविक है।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटनाबिहार में दलित छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या होने के मामले में जहां रालोसपा विधायक ललन पासवान स्कूली छात्राओं से अश्लील बातें करते नजर आए थे। वहीं अब इस मामले को लेकर बिहार बीजेपी के नेता सह बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता प्रेम कुमार ने विवादास्पद बयान देते हुए सभी को चौंका दिया है। Read Also: बिहार: रेप के मुद्दे पर विधायक ने छात्रा से पूछे शर्मनाक सवाल?

बिहार: रेप की घटना होना स्वाभाविक है, बीजेपी के नेता का विवादित बयान
 

आपको बताते चलें कि प्रेम कुमार बिहार के हाजीपुर में हुई एक महादलित छात्रा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में मुआयना करने वहां गए थे। पर मुआयना के दौरान उन्होंने ने भी अपने बयान में कुछ ऐसा कहा जिसकी लोगों ने कल्पना नहीं की थी।

अपने ब्यान में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने कहा कि लड़कियों के स्कूल, कॉलेज और हॉस्टल में अगर पुरुष कर्मचारी कार्यरत रहेंगे तो रेप की घटना होना स्वाभाविक है।

वहीं इस बात को लेकर जब प्रेम कुमार से सवाल-जवाब किया गया तो उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि हो या आम आदमी, किसी को भी स्कूली छात्रा से आपत्तिजनक सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। अगर वह ऐसा करते हैं तो वाकई शर्मनाक है।

साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक लड़कियों के स्कूल कॉलेज में पुरुषों की बहाली होती रहेगी ऐसी घटना घटती रहेगी , इसे रोकने का मात्र एक उपाय यही है कि लड़कियों के स्कूल कॉलेज में पुरुषों की नियुक्ति नहीं हो। हम बिहार सरकार से यह मांग करते हैं कि लड़कियों के स्कूल कॉलेज से अविलंब पुरुषों को हटाते हुए महिलाओं की नियुक्ति किया जाए, तभी इस घटना पर रोक लग सकती है। Read Also: करोड़पति निकला लालू का यह खास नेता, बैंकों से की करोड़ों की हेराफेरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Prem Kumar said in a controversial statement that rape will happen naturally if male employees work in girls schools or hostel.
Please Wait while comments are loading...