बिहार: थाने पहुंची बहनों से दरोगा ने कहा, 'जवानी में यह सब होता है', सस्पेंड

दोनों बहनों का मजाक उड़ाते हुए दरोगा यह भी कह गया कि जवानी में यह सब होता रहता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार में अपराधियों के साथ- साथ मनचलों के हौसले भी कुछ इस तरह बुलंद हो गए हैं कि खुलेआम लड़कियों के साथ छेड़खानी करना अब यहां के लिए आम बात हो गई है। पटना के बोरिंग रोड चौराहे के पास से पढ़ाई कर अपने घर जा रही दो बहनों के साथ बाइक सवार मनचलों ने छेड़खानी की और जब लड़की ने इसका विरोध किया तो बाल पकड़कर सड़क पर घसीटते हुए वहां से आसानी से फरार हो गए। Read Also: नीतीश की शराबबंदी फेल! नशे में धुत्त पुलिसवाले ने जनता पर चलाए चाकू
 

बिहार: थाने पहुंची पीड़िता से दरोगा ने कहा, 'जवानी में यह सब होता है', सस्पेंड

मनचलों की इस करतूत को देखकर आसपास के लोगों ने छेड़खानी की शिकार हुई लड़की को मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए थाना जाने को कहा। पर जब लड़की मनचले की शिकायत करने थाने पहुंची तो वहां की ड्यूटी ऑफिसर ने मामले की प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार करते हुए दोनों बहनों का जमकर मजाक उड़ाया। मजाक उड़ाने के क्रम में दरोगा यह भी कह गया कि जवानी में यह सब होता रहता है। जवान लड़कियो के साथ लड़के अक्सर ऐसा करते ही रहते हैं। अब हर मामले में प्राथमिकी दर्ज तो नहीं की जा सकती है।

यह सुनने के बाद दोनों बहनो ने थाने में तैनात ड्यूटी ऑफिसर से कहा कि अब हम क्या करें अगर आप लोग कुछ कार्यवाही नहीं करेंगे तो कल फिर वह लड़का मेरे साथ छेड़छाड़ करेगा। लड़की के इस बात का जवाब देते हुए पटना के बुद्धा कॉलोनी थाने में तैनात ड्यूटी ऑफिसर आर के बर्मन ने कहा कि आप लोग जवान हो अगर मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी तो आप के मां बाप बेवजह परेशान हो जाएंगे और साथ ही साथ उन की बदनामी भी होगी। इस से अच्छा है कि आप लोग घर चले जाएं और कुछ दिन बाहर मत निकले ।

मनचलों के आतंक से डरी सहमी लड़की किसी तरह मामले की जानकारी पटना के एसएसपी मनु महाराज को दी। मामले की जानकारी मिलते ही एसएसपी मनु महाराज ने मामले की जांच करते हुए ड्यूटी ऑफिसर बर्मन को सस्पेंड कर दिया और मनचले लड़के को 12 घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का आदेश दिया ।

आपको बताते चलें की राजधानी पटना की सड़कों पर जहां यह घटना घटी वह राजधानी पटना का एक पॉश इलाका माना जाता है। काफी भीड़ भाड़ रहने के साथ-साथ वहां पुलिस की व्यवस्था भी हमेशा रहती है। पर जब छात्रा के साथ मनचले छेड़खानी कर रहे थे तभी कोई पुलिस वहां नहीं पहुंची। लड़के के फरार हो जाने के बाद जब लड़की चौराहे पर बनी में पुलिस की "मे आई हेल्प यू "केंद्र के पास पहुंची तो वहां की पुलिस ने यह जवाब देते हुए उसे वहां से टाल दिया कि थाने जाओ , यहां कुछ नहीं होगा।

इस मामले पर बुद्धा कॉलोनी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार का कहना है कि लखीसराय जिले की रहने वाली दोनों बहनें थाने पर शिकायत करने आई थी पर अपने हॉस्टल के वार्डन के कहने पर बिना शिकायत की ही चली गई। फिलहाल इस मामले में जिले के एसपी मनु महाराज ने कहा है कि जिले की लड़कियों को डरने की आवश्यकता नहीं है। शहर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए मनचलों की पहचान करते हुए उसके ऊपर कारवाई की जाएगी। Read Also: परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर हेडमास्टर ने छात्रा से की अश्लील हरकत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In police station of Bihar, inspector misbehaved with two sisters who came to report molestation.
Please Wait while comments are loading...