पूर्व मंत्री की बेटी का यौन शोषण का आरोपी बिहार के माल्या के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

किसी आरोपी के खिलाफ लुकआउट नोटिस तभी दिया जाता है जब उसके देश छोड़कर भाग जाने की आशंका जताई जाती है। बिहार के इस मामले में पुलिस ने यही किया।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटनाबिहार का माल्या कहे जाने वाले ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। बिहार की राजधानी पटना के ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और थाने में निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। प्राथमिकी दर्ज होते ही निखिल प्रियदर्शी भूमिगत हो गया। फिलहाल पुलिस अनुमान लगा रही है कि कहीं निखिल विदेश तो नहीं चला गया। उसकी विदेश भागने की आशंका को लेकर सीआईडी ने गृहमंत्रालय को लुक आउट नोटिस जारी करने का अनुरोध किया था।

पूर्व मंत्री की बेटी का यौन शोषण का आरोपी बिहार के माल्या के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट नोटिस

जिसके बाद गृह मंत्रालय ने लुक आउट नोटिस जारी करते हुए देश के तमाम हवाई अड्डों को अलर्ट कर दिया है। साथ ही सीआईडी के अधिकारियों ने गृहमंत्रालय को निखिल प्रियदर्शी का पासपोर्ट नंबर, तस्वीर और प्राथमिकी नंबर भेजते हुए कारवाई करने की अनुशंसा की है। वहीं बिहार पुलिस, पटना के ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। आपको बताते चलें की पूर्व मंत्री की बेटी ने ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के खिलाफ यह शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसने और उसके साथियों ने उसका यौन शोषण किया तथा ब्लैकमेल करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। साथ ही पीड़िता ने यह आरोप लगाया है कि वह नेताओं को भी लड़की सप्लाई करता था। ये भी पढ़े: बिहार: जदयू के दही-चूड़ा भोज पर कांग्रेस ने उठाए सवाल, कहा- भाजपा को क्यों बुलाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar: Look out notice issued against automobile dealer Nikhil Priyadarshi.
Please Wait while comments are loading...