बिहार: पत्रकार हत्याकांड में जदयू विधायक का भाई नामजद

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना (मुकुन्द सिंह)। बिहार में अपराधियों का बेखौफ रवैया एक बार फिर सामने आया है। बिहार सरकार के सहयोगी विधायक के भाई ने अपने पांच साथियो के साथ मिलकर एक पत्रकार को दिनदहाड़े गोलियों से भून डाला। आपको बताते चले कि समस्तीपुर में पत्रकार ब्रजकिशोर की हत्या के मामले में जेडीयू के विधायक के भाई के साथ पांच अज्ञात लोगो का नाम सामने आया है। विभूतिपुर के सलखन्नी गांव में 3 जनवरी की शाम हुई हत्या के मामले में मृतक ब्रजकिशोर के बड़े भाई श्याम किशोर ने थाने में केस दर्ज कराया है। केस में विभूतिपुर के जेडीयू विधायक राम बालक सिंह के भाई लालबाबू सिंह, मृतक के मंझले भाई कमल किशोर और भाभी पंचायत समिति सदस्य किरण देवी को नामजद और पांच अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

बिहार: पत्रकार हत्याकांड में जदयू विधायक का भाई नामजद

वहीं इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी ने कहा कि मृतक ब्रजकिशोर का अपने मंझले भाई कमल किशोर के साथ संपत्ति का विवाद चल रहा था। आरोपी कमल किशोर ने स्थानीय विधायक के भाई लालबाबू सिंह के साथ मिलकर उसके पति की हत्या करवा दी है। मृतक ब्रजकिशोर अपने बड़े भाई श्याम किशोर के साथ रहते थे जो सीपीआईएम के सदस्य है वही आरोपी भाई कमल किशोर जेडीयू से जुड़ा है और उसकी पत्नी वर्तमान में पंचायत समिति सदस्य भी है। इस घटना को लेकर स्थानीय लोग दबी जुबान से इसे राजनितिक षड्यंत्र बता रहे है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह ने कहा कि संपत्ति विवाद को लेकर मंझले भाई कमल किशोर के साथ मृतक का विवाद चल रहा था। इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। गौरतलब हो कि मंगलवार शाम समस्तीपुर के विभूतिपुर में अपराधियों ने पत्रकार को गोली मार कर हत्या कर दी थी। तो इसी जिले मे कुछ साल पहले भी रोसड़ा में विकास रंजन को गोली मारकर हत्या कर दी थी।पिछले कुछ महीनों में अपराधी बिहार के कई पत्रकारों को निशाना बना चुके हैं। सासाराम में पत्रकार धर्मेंद्र सिंह और सीवान में राजदेव रंजन की हत्या हो चुकी है।

पढ़ें- नए लुक में नजर आया बिहार का डॉन शहाबुद्दीन, वायरल हुई तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar JDU mla brother name in journalist murder case
Please Wait while comments are loading...