अपनी कुर्सी बचाने के फेर में लगे है लालू के लाल 'तेज'

अपनी कुर्सी को बचाने के लिए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने जमकर चौके और छक्के लगाए।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटनाराष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव हमेशा से ही अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने हुए रहते हैं।कभी दोस्तों के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए तो कभी घुड़सवारी करते हुए पटना की सड़कों पर घूमना तो कभी कृष्ण कन्हैया बन करगौशाला में बांसुरी बजाना। तो इस बार बिहार के स्वास्थ्य मंत्री अपनी कुर्सी बचाने को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। विकेट गिरा और कुर्सी गई, जी हां तेज प्रताप यादव अपने आवास पर क्रिकेट खेल रहे हैं। जिसमें उन्होने विकेट की जगह पर कुर्सी लगाया हुआ है और अपनी कुर्सी को बचाने के लिए शिकारी की नजरों से देख रहे हैं।  

अपनी कुर्सी बचाने के फेर में लगे है लालू के लाल 'तेज'

हालांकि इसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन उनके खेलने का जो अंदाज है वह अनोखा है। जहां उन्होंने अपनी कुर्सी को बचाने के लिए जमकर चौके और छक्के लगाए है। इस मौके पर कई राजद कार्यकर्ता भी मौजूद थे जो उनकी शानदार बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे थे। आपको बताते चलें कि ये तो थी लालू यादव के बड़े बेटे की बल्लेबाजी, लेकिन उनका छोटा बेटा सह बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव भी क्रिकेट खेलने में ज्यादा दिलचस्पी रखते हैं।
पर वह सत्ता संभालने के बाद अभी तक इस अंदाज में नजर नहीं आए हैं। सत्ता संभालने से पहले क्रिकेट के लिए ज्यादा समय देने वाले तेजस्वी यादव की कहानी और मजेदार है। एक समय ऐसा था जब तेजस्वी यादव क्रिकेट के लिए काफी चर्चित थे और वो रणजी ट्राफी की एक टीम में भी शामिल रहे हैं। ये भी पढ़ें: यूपी विधानसभा चुनाव: सपा-कांग्रेस-रालोद में हो सकता है गठबंधन, इतनी सीटों पर लड़ सकते हैं तीनों

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar health minister Tej Pratap Yadav playing cricket.
Please Wait while comments are loading...