बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में चलता है सेक्स रैकेट

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहने वाले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने एक बार फिर विवादित बयान देकर सभी को चौंका दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि जिस हॉस्टल में एक महादलित लड़की का दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई है उस हॉस्टल में सेक्स रैकेट चलता था और इस मामले को पुलिस दबाने में लगी हुई है। ये भी पढ़ें: बिहार: रेप की घटना होना स्वाभाविक है, बीजेपी के नेता का विवादित बयान

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में चलता है सेक्स रैकेट

बिहार के हाजीपुर के राजकीय अंबेडकर स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में आज से कुछ दिन पहले एक महादलित लड़की के साथ दुष्कर्म करते हुए उसकी हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद नेताओं का उस स्कूल में आना-जाना और विवादित बयान देने का सिलसिला शुरु हो गया।

घटना को लेकर अन्य नेताओं ने भी दिए आपत्तिजनक बयान
सबसे पहले रालोसपा के विधायक ललन पासवान ने छात्राओं से मिलने के दौरान यह पूछा था कि रेप के बाद ब्लड कहां से निकलता है। तो बीजेपी के प्रेमकुमार ने भी विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर महिला स्कूल या कॉलेज में पुरुष होंगे तो रेप की घटना होना स्वाभाविक है। वहीं, आज एनडीए गठबंधन के नेता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भी इस तरह का बयान देते हुए सभी को चौंका दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री के इस बयान ने सूबे मे चल रही कानून-व्यवस्था को एक बार फिर आड़े हाथों लेते हुए मौजूदा सरकार पर कई प्रश्नचिन्ह खड़े कर दिये हैं। बिहार के मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं।

जीतनराम मांझी के द्वारा दिए गए कुछ विवादित बयान

1. कॉलेज के दिनों में अधिकांश लड़कियां मुझ पर मरा करती थी।
2. आज के दौर में 90% पुरुष दूसरी महिलाओं के साथ घूमते फिरते और मौज मस्ती करते हैं।
3. जो नेता चुनाव नहीं लड़ते हैं उनकी स्थिति उन महिलाओं की तरह है। जिन्हें प्रसव पीड़ा का ज्ञान नहीं होता है।
4. अगर कोई महादलित दिन भर काम करके थका हुआ घर लौटता है और एक पैग शराब पी कर सो जाता है तो इसमें क्या गलत है। मैं इसे गलत नहीं मानता हूं।
5. जब से शराब बंद हुई है तब से राज्य के पतियों ने अपनी पत्नी के साथ वो करना छोड़ दिया है।
6. अपने बच्चों की पढ़ाई लिखाई और जीवन यापन करने के लिए कोई व्यवसायी अगर कालाबाजारी करता है तो इसमें क्या बुराई है। दो-चार हजार करोड़ की कालाबाजारी करने वालों पर कारवाई करने की जरूरत है।
7. अगर दलितों को राजनीतिक ताकत बनाना है तो इनकी जनसंख्या बढ़ानी होगी। हमें अपनी जनसंख्या को 16 से बढ़ाकर 22 फीसदी करनी पड़ेगी।
8. चूहा मार कर खाने में क्या बुराई है आज भी अगर हमें चूहा मिले तो हम खा लेगे। ये भी पढ़ें: पति ने किया पत्नी का सौदा, बंधक बनाकर किया गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar former chief minister jeetan ram manjhi gives controversial statement, said girl hostal run as sex racket.
Please Wait while comments are loading...