नीतीश की शराबबंदी फेल! नशे में धुत्त पुलिसवाले ने जनता पर चलाए चाकू

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान की वजह से देश ही नहीं विदेशों में भी उनकी चर्चा हो रही है। शराबबंदी योजना को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 21 जनवरी को मानव श्रृंखला का आयोजन करने वाले हैं। इस योजना के पालनहार ही नीतीश कुमार के शराबबंदी अभियान की धज्जियां उड़ा रहे हैं। मानव श्रृंखला की जवाबदेही जिनके कंधों पर है वही शराब की नशे में मदहोश होकर जनता के साथ बदसलूकी तथा चाकूबाजी करते नजर आ रहे हैं। Read Also: परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर हेडमास्टर ने छात्रा से की अश्लील हरकत

 

कुछ इसी तरह का मामला बिहार के कटिहार जिला में देखने को मिल रहा है। जहां नीतीश कुमार की इस अभियान पर करारा तमाचा लगाते हुए एक पुलिस के जवान ने शराब की नशे में मारपीट और चाकूबाजी करते हुए 3 लोगों को घायल कर दिया। वही घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

तो पुलिस वालों के द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम देने को लेकर आसपास के लोग काफी उग्र हो गए तथा भारी संख्या में पहुंच कर कटिहार पूर्णिया सड़क मार्ग को घंटों जाम करते हुए आगजनी की और जमकर उत्पात मचाया।

पुलिस वालों के खिलाफ आक्रोशित लोगों की जानकारी जब जिले के पुलिस अधीक्षक को मिली तो मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत करते हुए आरोपी पुलिस पर कार्रवाई करने की बात की। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ मोहन के द्वारा इस तरह का जब आश्वासन दिया गया तब लोग शांत हुए जिसके बाद कटिहार-पूर्णिया मार्ग पर गाड़ियों का परिचालन शुरू हुआ। 

वही स्थानीय लोगों का आरोप है कि आरोपी पुलिस का जवान जिले के पुलिस लाइन में रहते हुए नशे में मदहोश होकर आसपास के क्षेत्रों में दबंगई करता है तथा इसका विरोध करने पर पुलिसिया रौब दिखाते हुए लोगों के साथ मारपीट तथा अभद्र व्यवहार भी करता है। इसी का नतीजा कल देर रात देखने को मिला नशे में धुत होकर पुलिस का जवान क्षेत्र के तीन लोगों से उलझ गया और जमकर मारपीट करते हुए चाकू से तीनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

वही आस पास के लोगों का कहना है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा शुरू किए गए शराबबंदी अभियान को लेकर जहां मानव श्रृंखला का आयोजन किया जा रहा है वही इस आयोजन के पालनहार पुलिस ही लोगों के साथ शराब के नशे में मारपीट तथा बदसलूकी करती है। फिलहाल चाकूबाज आरोपी पुलिस जवान पप्पू कुमार पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। Read Also: इनामी बदमाश का रामविलास पासवान के साथ कनेक्शन हुआ वायरल

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A drunk policeman in Bihar attacked people with knife. The injured people has been admitted in the hospital.
Please Wait while comments are loading...