बिहार: डॉक्टर का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के कटिहार में घर से अस्पताल के लिए निकले एक डॉक्टर को अपराधियों ने बंदूक की नोक पर अपहरण कर डॉक्टर की पत्नी से 5 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। फिलहाल पुलिस फिरौती मांगी गई मोबाइल नंबर के जरिए अपहरणकर्ता तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

बिहार: डॉक्टर का दिनदहाड़े अपहरण, मांगी 5 लाख की फिरौती

मिली जानकारी के अनुसार मामला बिहार के कटिहार जिले का है। जहां जिले के शहर के तेजा टोला के रहने वाले डॉक्टर मुन्ना घोष जो होम्योपैथिक डॉक्टर है।कल किसी काम से घर से बाहर निकले थे तभी रास्ते में अपराधियों ने बंदूक की नोक पर उन्हें अगवा कर लिया। वही घर पर मौजूद पत्नी और बच्चे देर रात तक उनकी खोज करते रहें। आज सुबह अपहरणकर्ताओं के द्वारा डॉक्टर की पत्नी को फोन कर यह जानकारी दी गई कि आपका पति अब हमारे कब्जे में है अगर इसकी सकुशल वापसी चाहती है तो बिना पुलिस को बताएं पांच लाख रूपय हमारे बताए हुए ठिकाने पर पहुंचा देना।

अपहरणकर्ताओं की मांग सुनने के बाद डॉक्टर की पत्नी थाने पहुंची जहां पुलिस को मामले की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर जांच पड़ताल करते हुऐ अपहरणकर्ता तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। वही डॉक्टर की पत्नी का कहना है कि हमारे पति एक मित्र के साथ कल मालदा गए हुए थे । हमें शक है कि कहीं उनके मित्र हीं उनका अपहरण तो नहीं करवाया है। क्योंकि अपहरणकर्ताओं द्वारा जिस फोन नंबर से फिरौती मांगी गई है वह उनके दोस्त का मोबाइल नंबर है। या ऐसा भी हो सकता है कि अपहरणकर्ताओं ने दोनों को अपने चंगुल में ले लिया हो।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar: a doctor kidnapped in katihar, demands 5 lakh ransom
Please Wait while comments are loading...