बिहार के विधायक की 'गांधीगीरी', सड़क के लिए उतारे कपड़े

बिहार के पश्चिम चंपारण के लौरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विनय बिहारी हाफ पैंट और बनियान पहनकर इलाके में घूम रहे हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के एक बीजेपी विधायक ने सड़क बनवाने के लिए बेहद खास रास्ता अपनाया। पहले उन्होंने संबंधित विभाग को पत्र लिखा, इसके बाद सीएम से लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तक को पत्र भेज दिया। सुनवाई नहीं होने पर उन्होंने अलग तरह से विरोध प्रदर्शन शुरू किया।

vinay bihari

बीजेपी विधायक ने सड़क के लिए छोड़ दिया कुर्ता-पायजामा

बिहार के पश्चिम चंपारण के लौरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विनय बिहारी हाफ पैंट और बनियान पहनकर इलाके में घूम रहे हैं।

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से बोले लालू प्रसाद- प्यार दो, प्यार लो...

जब उनसे पूछा गया कि आखिर मामला क्या है तो उन्होंने बताया कि वो काफी समय से अपने विधानसभा क्षेत्र में सड़क निर्माण की मांग कर रहे हैं। उन्होंने इस संबंध में प्रदेश के सड़क निर्माण से जुड़े विभाग को पत्र भेजा।

लगातार कोशिशों के बाद भी उनकी बात नहीं सुनी गई तो उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्र में रोड ट्रांसपोर्ट और हाइवे मंत्रालय संभाल रहे नितिन गडकरी को भी पत्र भेज दिया।

विरोध का खास तरीका

फिर भी बीजेपी विधायक की सुनवाई नहीं होने के बाद उन्होंने विरोध का अलग तरीका अपनाया। उन्होंने अपना कुर्ता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भेज दिया।

पटना से अगवा किए गए बिजनेसमैन के दो बेटे मुक्त, 5 आरोपी गिरफ्तार

वहीं अपना पायजामा उन्होंने केंद्रीय मंत्री नीतीश कुमार को भेज दिया। अब वह हाफ पैंट और बनियान पहन कर अपने विधानसभा क्षेत्र में लोगों से मिल रहे हैं।

बीजेपी विधायक विनय बिहारी के मुताबिक वो पिछले तीन साल से पश्चिमी चंपारण के मनुआपुर से जोगापट्टी होकर नवलपुर रतवाल चौक पथ तक सड़क निर्माण की कोशिश कर रहे हैं।

सड़क निर्माण के लिए लिखे पत्र

लगभग 44 किमी. लंबे इस सड़क के निर्माण के लिए वो लगातार कोशिश करते रहे। उन्होंने राज्य से लेकर केंद्र सरकार तक से इस मामले की गुहार लगाई।

बिहार: शिव मंदिर में हुई प्यार करने वाले मुस्लिम जोड़े की शादी

हालांकि उनके सड़क निर्माण की मांग पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। आखिरकार उन्हें विरोध का ये अंदाज अपनाना पड़ा है।

बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने बताया कि वो तब तक अपना विरोध प्रदर्शन बंद नहीं करेंगे और कुर्ता-पायजामा नहीं पहनेंगे जब तक सड़क निर्माण शुरू नहीं हो जाता ।

सुनवाई नहीं होने पर शुरू किया खास प्रदर्शन

बीजेपी विधायक ने बताया कि नीतीश कुमार 26 दिसंबर 2013 में ही करीब डेढ़ लाख लोगों के सामने वादा किया था कि सड़क निर्माण कराया जाएगा।

हालांकि उसके बाद से अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिसके चलते उन्हें प्रदर्शन का ये तरीका अपनाना पड़ा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar BJP MLA Vinay Bihari devised a unique way to protest for road.
Please Wait while comments are loading...