बिहार के मोतिहारी में मौलाना ने नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण

Subscribe to Oneindia Hindi

मोतिहारी। बिहार में सुशासन बाबू का राज अब जनता पर भारी पड़ता दिख रहा है। ताजा मामला प्रदेश स्थित मोतिहारी जिले के चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर पंचायत के हनुमान गंज टोला मे स्थित मदरसे के ही एक मौलाना ने कथित तौर पर अपनी ही नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देते हुए लंबे समय तक यौन शोषण किया। लेकिन एक दिन मौलाना की काली करतूत गांव वालों ने अपनी आंखो से देख ली।

बिहार के मोतिहारी में मौलाना ने नाबालिग छात्रा को शादी देकर किया यौन शोषण

फिर जमकर बवाल हुआ और मौलाना, छात्रा से शादी करने के लिए तैयार हो गया। लेकिन कुछ दिन बीतने के बाद मौलाना शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद गांव वालों के साथ-साथ पीड़ित छात्रा के परिवार वालों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और मोतिहारी कोर्ट मे मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष मामला दर्ज कराया है। साथ ही पीड़ित छात्रा के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि मौलाना, छात्रा को ब्लैकमेल करने की नियत से उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया है। वो बार-बार उसे वायरल करने की धमकी देता है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि जब गांव वालों ने 13 नवंबर को मौलाना को छात्र के साथ संबंध बनाते हुए रंगे हाथों पकड़ा था तो मौलाना गिड़गिड़ाने लगा और जान बचाने के लिए शादी करने की बात कहा था। पर अब वह मुकर गया है। जिसके लिए गांव में कई बार पंचायत भी हुई ,लेकिन मौलाना के परिवार वाले शादी करने को तैयार नही हैं। फिलहाल चकिया पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामले में आईओ एसआई इश्तियाक खान ने बताया कि मामले में तौशिफ रजा व पिता मो. एजाज पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। ये भी पढ़ें: बिहार: नए साल पर कन्हैया बने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे मंत्री तेज प्रताप यादव, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar: Allegedly Maulana of a madarsa in motihari sexually harassed his student
Please Wait while comments are loading...