बिहार: 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया रेप, बाद में गला दबाकर मार डाला

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। इंसानियत को शर्मसार करती एक दर्दनाक करतूत राजधानी पटना के नौबतपुर में सामने आई है। जहां दरिंदों ने एक 7 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मामले का भेद खुलने के डर से उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक नौबतपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव में यह घटना एक सरसो के खेत में अंजाम दी गई। बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया और लोग रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे। तो इस घटना की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और देखते-देखते घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

Read more:बिहार: तमंचे पर डिस्को के साथ चल रहा था अश्लील डांस, तभी पहुंच गई पुलिस

बिहार: 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया रेप, बाद में गला दबाकर मार डाला

वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन घंटों देरी से पहुंची पुलिस पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। हालांकि पुलिस पदाधिकारियों ने किसी तरह लोगों को समझाते हुए शव को अपने कब्जे में लिया। वहीं इस घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची 5 फरवरी से लापता थी। बताया जाता है कि वह गांव में खेलने निकली थी तब से लापता हो गई थी। शाम तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने गांव में इधर-उधर खोजा लेकिन कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन जब गांव में कुछ पता नहीं चला तो परिजनों की बेचैनी और बढ़ गई। वहीं बच्ची के पिता ने बताया कि जब पता नहीं चला तो उन्होंने 8 फरवरी को थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया।

बच्ची के शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है फिर उस की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। परिजनों के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी। सूचना के बावजूद घटनास्थल पर देरी से पहुंचे के लिए पुलिस पर ग्रामीण कई सवाल उठा रहे हैं। मामले में फुलवारी एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। यदि पुलिस की लापरवाही सामने आई तो कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया की बच्ची के पिता के आवेदन पर फिलहाल अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

Read more: बिहार: 8 साल पहले हुई थी जिसकी हत्या! वो जिंदा पहुंची थाने, जानिए मामला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
7 year old girl raped and murdered after kidnapping in Patna, Bihar
Please Wait while comments are loading...