पत्नी से झगड़कर 'क्राइम पेट्रोल' के अभिनेता कमलेश पांडे ने खुद को गोली मारी

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जबलपुर। टीवी अभिनेता कमलेश पांडे ने सोमवार रात को रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि अभिनेता खुदकुशी के वक्त शराब के नशे में थे।

kamlesh

खबर के मुताबिक, कमलेश सोमवार रात को अपनी साली अंजनी चतुर्वेदी के घर जबलपुर (मध्यप्रदेश) पहुंचे थे। वह नशे की हालत में थे, यहां उनका अपनी पत्नी और साली से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ।

पत्नीन से झगडे़ के बाद कमलेश रिवाल्वर लेकर छत पर गए और खुद को गोली मार ली। कमलेश ने अपनी छाती से सटाकर गोली मारी। घायल कमलेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हिमेश रेशमिया की म्‍यूजिक कंपनी के CEO ने की खुदकुशी, लिव इन पार्टनर घर पर थी मौजूद

जानकारी के मुताबिक, कमलेश अपने साढू और साली ने भी नाराज थे, क्योंकि साली अंजना ने उन्हें बेटी की शादी का न्यौता नहीं दिया था। क्राइम पेट्रोल में पुलिसवाले का किरदार निभाकर कमलेश मशहूर हो गए थे।

'क्राइम पेट्रोल' के अलावा भी कमलेश 'ये हैं मोहब्बते', 'काला टीका', 'टशन-ए-इश्क', 'दीया और बाती' जैसे कई मशहूर टीवी सीरियल का हिस्सा रहे।

बीवी को चाकूओं से गोदा, तीन घंटे बैठा रहा शव के साथ फिर किया पुलिस को फोन

पुलिस मामले की जांच रही है। पुलिस का कहना है कि आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Crime Patrol actor Kamlesh Pandey commits suicide
Please Wait while comments are loading...