बेंगलुरू: एटीएम वैन लेकर भागने वाले ड्राइवर की पत्नी गिरफ्तार, 79.08 लाख रुपये भी बरामद

बेंगलुरू के बानसवाडी के कुलप्पा इलाके में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस महिला के पास 79 लाख आठ हजार रुपये बरामद हुए हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। एटीएम के लिए भेजी गई रकम को चुराकर भागने वाले वैन ड्राइवर की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कार्रवाई में पुलिस ने लूट के 79.08 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं। ये पूरी रकम 2000 के नोटों में थी।

arrest

महिला के पास मिले लाखों रुपये के दो हजार के नोट

बेंगलुरू की बानसवाड़ी पुलिस ने एवलीन मैरी रॉय को उस समय गिरफ्तार किया जब वह शनिवार को अपने 12 वर्षीय बेटे के साथ घर वापस लौटी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने महिला को वेस्ट डिविजन पुलिस को सौंप दिया।

नोटबंदी के बाद टैक्स कानून में कड़े बदलाव का पहला कदम

बता दें कि वेस्ट डिविजन पुलिस ही पूरे मामले की जांच कर रही है। एटीएम वैन लेकर भागने के मामले में 79.08 लाख रुपये के दो हजार के नए नोट भी पुलिस ने बरामद कर लिए हैं।

एवलिन कुछ दिन पहले ही दुबई से लौटी थी। उसने माना है कि उसके पति एटीएम वैन में रखे 95 लाख रुपये के नोट चुराकर फरार हुए थे।

बेंगलुरू पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

बेंगलुरू के डीसीपी वेस्ट एमएन अनुचेठ ने बताया कि महिला की गिरफ्तारी रविवार रात में हुई। उसके पास कुल 79 लाख 8 हजार रुपये मिले। ये पूरी रकम दो हजार के नए नोटों में थी।

ATM की लाइन में देशभक्ति सिखाने वाले युवक को सेना के जवान ने दिया करारा जवाब

घटना के बाद एवलिन अपने पति और बेटे के साथ-साथ अपनी बहन के परिवार के साथ बेंगलुरू से कृष्णागिरी की यात्रा पर गए थे। इसके बाद वह कोयम्बटूर गए और फिर वहां से चेन्नई की यात्रा की।

इन यात्राओं के बाद एवलिन को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपने बेटे के साथ बेंगलुरू स्थित अपने घर वापस लौटी। उस समय उसके पास चोरी के रुपये भी थे। महिला के बच्चे को उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Woman arrested in Bengaluru Rs 7908000 at Rs 2000 notes were recovered.
Please Wait while comments are loading...