वीडियो: बेंगलुरु फिर शर्मसार, मकान मालिक ने बेरहमी से लड़कियों को पीटा

अभी नए साल में बेंगलुरु में लड़कियों के संग छेड़खानी का मामला ठंडा पड़ भी नहीं पाया था कि अब एक और मामला ऐसा मामला सामने आया है कि वो इंसानियत को शर्मसार करता है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। अभी नए साल में बेंगलुरु में लड़कियों के संग छेड़खानी का मामला ठंडा पड़ भी नहीं पाया था कि अब एक और मामला ऐसा मामला सामने आया है कि वो इंसानियत को शर्मसार करता है। बेंगलुरु का एक नया वीडियो सामने आया है और इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से एक मकान मालिक बेरहमी के साथ नॉर्थ ईस्‍ट की लड़कियों को पीट रहा है।

वीडियो: बेंगलुरु फिर शर्मशार, मकान मालिक ने बेरहमी से लड़कियों को पीटा
ये भी पढ़ें- बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, बताया अयप्पा ने की थी महिला से अश्लील हरकत

यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया और इसके बाद अब पूरे देश भर में यह वीडियो वायरल हो चुका है। इसक वीडियो के सामने आने के बाद कई अलग-अलग स्‍टूडेंट फोरम पर इसको लेकर आवाज उठाई जा चुकी है और नॉर्थ ईस्‍ट के लोग भी इस घटना के सामने आने के बाद गुस्‍से में हैं। इस मामले के लेकर पुलिस में केस दर्ज करवाया जा चुका है। बताया जा रहा है पार्किंग को लेकर शुरु हुए विवाद में ही मकान मालिक ने लड़कियों को पीट दिया। पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना पिछले साल दिसंबर में हुई थी और इसका वीडियो अब वायरल हुआ है। ये भी पढ़ें- VIDEO: बेंगलुरु जैसा ही न्यू ईयर की रात दिल्ली में भी हुआ था हैवानियत का तांडव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Watch Video: North Eastern girls beaten up brutally in Bengaluru
Please Wait while comments are loading...