इस्तीफा देने के बाद एसएम कृष्णा ने कहा- कांग्रेस के पास नहीं है नेता, इन्हें सिर्फ मैनेजर चाहिए

कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार ने कहा है कि एसएम कृष्णा एक वरिष्ठ नेता हैं, वह कभी कोई गलती नहीं करेंगे।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री और यूपीए सरकार में केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि उन्होंने पार्टी से इस्तीफा क्यों दिया? प्रेस वार्ता में कृष्णा ने कहा कि मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि कांग्रेस ने किस तरह से एक वफादार कार्यकर्ता से किनारा कर लिया। मुझसे किनारा किए जाने का कारण मेरी उम्र को बताया गया। कहा कि कांग्रेस के पास अब मास लीडर नहीं है, वो सिर्फ मैनेजर चाहते हैं जो हालात को संभाल ले।  

इस्तीफा देने के बाद एसएम कृष्णा ने कहा- कांग्रेस के पास नहीं है नेता, इन्हें सिर्फ मैनेजर चाहिए

कृष्णा ने कहा कि उम्र सिर्फ मानसिक अवस्था है और इसकी वजह से किसी को दरकिनार नहीं किया जा सकता है। दूसरी ओर कृष्णा के इस्तीफे को लेकर राजनीतिक हलकों में चर्चा है कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने का फैसला कर्नाटक के वर्तमान मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के तानाशाही रवैये और लोगों की बातें नहीं सुनने पर लिया है।

एसएम कृष्णा यूपीए-2 के दौरान मनमोहन सिंह की सरकार में विदेश मंत्री भी रह चुके हैं। इसके साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल पद पर भी रह चुके हैं।

वहीं डीके शिवकुमार जल्द ही उनसे मिलकर यह जानने की कोशिश करेंगे कि आखिर उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया है। वहीं कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री धरम सिंह ने कहा है कि वह बेंगलुरु जाएंगे और उनसे बात करेंगे। धरम सिंह का कहना है कि एसएम कृष्णा बहुत ही अच्छे व्यक्ति हैं, इसलिए वह कृष्णा से मिलकर यह पता लगाने की कोशिश करेंगे कि आखिर उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया है। ये भी पढ़ें: रियायती रेल टिकट के लिए आधार कार्ड को सरकार बजट में कर सकती है अनिवार्य

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SM Krishna said Congress doesn't need mass leaders these days, they only want managers, who can handle a situation
Please Wait while comments are loading...