बेंगलुरु छेड़छाड़ केस में हुआ चौंकानेवाला खुलासा, महिला ने की थी वारदात की साजिश

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु एक जनवरी की शाम को हुए बेंगलुरु के चर्चित छेड़छाड़ केस के बाद पिछले सप्ताह ऐसा ही एक और केस पुलिस के सामने आया था जिसमें बुरका पहने एक महिला के साथ छेड़छाड़ की गई थी। महिला ने परिजनों के साथ पुलिस स्टेशन जाकर इस केस की शिकायत दर्ज कराई थी। इस केस की जांच में चौंकानेवाले खुलासे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि बुरका पहने महिला के साथ छेड़छाड़ की प्लानिंग खुद उस महिला ने अपने जीजा के साथ मिलकर की थी। Read Also: फिर शर्मसार हुई बैंगलुरू, बुर्का पहने महिला से सरेआम छेड़खानी
 

बेंगलुरु छेड़छाड़ केस में हुआ चौंकानेवाला खुलासा, महिला ने की थी वारदात की साजिश

जब महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी तो उसके साथ जीजा भी था। जीजा इस छेड़छाड़ केस को सुलझाने के लिए पुलिस की मदद कर रहा था। उसने घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खोजने में भी पुलिस का साथ दिया था। उस फुटेज में यह दिखा था कि शुक्रवार की सुबह में एक आदमी बुरका पहने महिला का पीछा कर रहा था और जैसे ही वह बस स्टॉप की तरफ सुनसान सड़क पर गई वहां उस आदमी ने महिला को दबोच लिया। एक दूसरे वीडियो में, महिला के होठों, जीभ, हाथ और अंगूठों पर छेड़छाड़ के दौरान विरोध करने की वजह से जख्म लगे थे।

लेकिन, जांच के दौरान पुलिस को उसी इलाके का एक और सीसीटीवी फुटेज मिला जिसको देखकर वह चौंक गई। उसमें बुरका वाली महिला, छेड़छाड़ करनेवाले के साथ थी। सीसीटीवी फुटेज में महिला ने अपना बुरका उतार दिया था और वह उस आदमी से बात कर रही थी। वह कोई और नहीं, उस महिला का जीजा था। जब इस फुटेज को दिखाकर पुलिस ने जीजा से पूछताछ की तो उसने अपराध कबूल लिया।

डीसीपी, पूर्वी डिवीजन, अजय हिलोरी और जांचकर्ताओं का कहना है, जीजा और साली दोनों रिलेशनशिप में हैं। साली की शादी होनेवाली थी। उन्होंने मिलकर शादी को रोकने के लिए साजिश रची। जीजा ने बताया है कि एक जनवरी की छेड़छाड़ की घटना से प्रेरित होकर दोनों ने मिलकर ऐसा करने की योजना बनाई ताकि लड़केवाले शादी से मना कर दें और साली के लिए फिर कहीं से कोई रिश्ता न आए। जीजा ने पहले सर्वे करके घटनास्थल को चुना जहां सीसीटीवी कैमरे लगे थे।

साली ने इस साजिश में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है और पुलिस से कहा है कि उसके शरीर में लगे जख्म जान-बूझकर उसने लगाए थे ताकि यह घटना असली लगे। जीजा और साली ने बखूबी इस साजिश को अंजाम दिया था लेकिन पास में ही लगे एक और सीसीटीवी ने उनके साजिश का पर्दाफाश कर दिया। Read Also: बेंगलुरु में नए साल के जश्न में उस रात कैसे बीच सड़क तार-तार हुई इज्जत?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
After first January molestation case, another incident surfaced in the same week in which a burqa-clad woman was victim. Now, police says that this was staged molestation plot.
Please Wait while comments are loading...