बेंगलुरू में आलू और प्याज के बोरों में भरकर ले जा रहे थे करोड़ों रुपए, 3 गिरफ्तार

बेंगलुरू में आलू और प्याज के 35 बोरों में भरकर करोड़ों रुपए ले जाया जा रहा था। 3 लोगों को मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरूकर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू में सब्जियों के बोरों में 4.12 करोड़ रुपए बरामद किए गए है। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस को यह सफलता उस वक्त मिली जब वो केरल के तीन लोगों की संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रहे थे।  

बेंगलुरू में आलू और प्याज के बोरों में भरकर ले जा रहे थे करोड़ों रुपए, 3 गिरफ्तार

शहर की क्राइम ब्रांच ने प्याज और आलू के बोरों में 4.12 करोड़ रुपए बरामद किए। गिरफ्तार किए गए लोगों ने मोहम्मद अफजल, अब्दुल नासेर और शमसुद्दीन को गिरफ्तार किया गया। ये सारे रुपए नई करेंसी में बरामद किए गए। अपने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने कोड़ीघेली पुलिस स्टेशन के क्षेत्र में स्थित एक घर में संदिग्ध गतिविधियों पर नजर रख रही थी।

ये रुपए प्याज के 35 और आलू के 10 बोरों से बरामद की। ये बोरे केरल में पंजीकृत की गई एक छोटी लॉरी के जरिए अवैध तरीके से ले जाए जा रहे थे। जब पुलिस ने इन बोरों की जांच की तो इसमें से 4,12,78,300 रुपए बरामद किए।

मामले की जांच में पता चला कि ये तीनों बिना जरूरी कागजातों के केरल स्थित सब्जी की बाजार में लेकर जा रहे थे। इस मामले को दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है। साथ ही पता लगाया जा रहा है कि ये रुपए कहां से और किसके पास पहुंचाए जा रहे थे। ये भी पढ़ें: पार्क में ही अपने नाबालिग छात्र के महिला टीचर ने बना लिए संबंध, कोर्ट ने दी सजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rs 4.12 crore stuffed in veggie bags, 3 held in Bengaluru
Please Wait while comments are loading...