मैं सिर्फ तभी बोलती हूं, जब मेरे बोलने से किसी को फायदा हो: दीपिका

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बैंगलुरू। बॉलीवुड की मस्तानी जब बैंगलुरू के आईआईएमबी लीडरशिप समिट में पहुंची तो उनका भव्य स्वागत किया गया। दीपिका जब भी अपने शहर पहुंचती हैं उनके स्वगत में उनके फैंस कोई कमी नहीं छोडते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा आईआईएमबी लीडरशिप समिट में भी देखने को मिला। दीपिका के आने पर समिट में चार चांद लग गए। बिजनेस के छात्र उनके आने के लिए पहले से इंतजार कर रहे थे। फ्यूचर के इन बिजनेस लीडर्स के बीच पहुंचीं दीपिका ने भी खुलकर अपने विचार रखे।

 deepika padukone

समित में उनका स्वागत करते हुए आईआईएमबी के चेयरपर्सन और मैनेजिंग डायरेक्टर किरण मजूमदार शॉ ने उन्हें नम्मा(कन्नड़ भाषा में अपने को नम्मा कहते हैं) कहकर संबोधित किया। दीपिका से समिट में हर सवाल का जवाब दिया और अपने अनुभव को बिजनेस के छात्रों के साथ बांटा।

सीनियर एडिटर शेखर गुप्ता द्वारा पूछे गए सवालों का दीपिका ने बखूबी जवाब दिया और डिप्रेशन को लेकर अपने विचार रखे। डिप्रेशन और मेंडल हेल्थ पर जोर देते हुए कहा कि डिप्रेशन से बाहर आना मुश्किल नहीं हैं। बस आप में इच्छाशक्ति होनी चाहिए। उन्होंने खुद का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि  वो भी उस दौर से गुजर चुकी है, लेकिन अपने मनोबल से उन्होंने खुद को संभाला और डिप्रेशन से बाहर निकल सकीं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि वो राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार क्यों नहीं रखती तो दीपिका ने साफ- साफ शब्दों में कहा कि वो अपने विचार केवल वहीं रखती हैं, जहां उनके बोलने से किसी को कुछ फायदा हो।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood superstar Deepika Padukone is Bengaluru's darling and whenever she comes to her city she always receives a grand welcome. At the IIMB Leadership Summit 2016, organised by the IIMB Alumni Association.
Please Wait while comments are loading...