'मेरा पति घर में नहीं पहनता पैंट, करता है महिलाओं की तरह व्यवहार'

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। शादी के एक साल बाद ही पत्नी ने पति से अलग होने की मांग की है। वो अपनी पति से परेशान है। उसकी वजह बहुत ही अजीब है। मामला कर्नाटक के बेंगलुरू के इंदिरानगर का है, 29 वर्षी महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार वो अपनी पति से इसलिए परेशान है क्योंकि वो पैंट नहीं साड़ी पहनता है। वो एक महिला की तरह व्यवहार करता है।

'मेरा पति घर में नहीं पहनता पैंट, करता है महिलाओं की तरह व्यवहार'

एक सॉफ्टवेयर कंपनी में करने वाली पीड़िता सुनीता (छद्म नाम) के अनुसार पति साड़ी पहनना पसंद करते हैं और रात में मेरा एक्सेसिरीज और मेकअप लगाता है। सुनीता के कहा कि शादी के एक साल बीत जाने के बाद भी उनके बीच कोई शारीरिक संबंध नहीं बने, क्योंकि पति नपुंसक है और महिलाओं की तरह व्यवहार करता है। सुनीता ने यह शादी, माता-पिता की मर्जी से की थी।
अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक शहर की महिला हेल्पलाइन में वरिष्ठ काउंसलर वनीता सहायवानी ने कहा, 'शादी के बाद पहली रात भी सुनीता का पति, स्त्रियों की तरह हरकतें कर रहा था, साथ ही पहली रात को भी वह साड़ी पहनना चाहता था।' हालांकि जोड़े की काउंसलिंग की गई, लेकिन सुनीता का पति लेस्बियन सेक्स करना चाहता है। सुनीता ने कहा कि हमारी शादी उसके नपुंसक होने की वजह से खत्म नहीं हो रही है बल्कि वो महिलाओं की तरह व्यवहार करता है। वो दिन में काम पर जाता है और रात को घर में साड़ी पहनता है। सुनीता का पति भी उससे अलग होने के लिए राजी हो गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
My husband doesn't wear the pants in the house, behaves like women
Please Wait while comments are loading...