किडनी के मरीज ने कॉलोनी मे लगाया पोस्टर, इलाज को पैसे चाहिए, मेरा घर खरीद लीजिए

किडनी के इलाज के लिए कॉलोनी में लगाया पोस्टर।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बंगलुरू। बंगलुरू के जेपी नगर में लोगों की आंखे घर को बेचे जाने के लिए लगे एक इश्तिहार पर उस वक्त ठहर गईं, जब उन्होंने देखा कि इस पर एक शख्स ने अपनी किडनी के इलाज के लिए घर बेचने की बात कही है।

patient

जेपी नगर के कावेरी कॉलोनी के रहने वाले 55 साल के गुरुसिद्दाया ने एक पोस्टर के जरिए कॉलोनी के लोगों से अपना घर खरीद लेने की अपील की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि किडनी की बीमारी होने के चलते उन्हें रुपयों की जरूरत है और उनके पास दूसरा कोई चारा नही हैं।

92 साल की उम्र, 97 बीवियां, अभी और शादी करने की चाहत

गुरुसिद्दाया ने पोस्टर में जहां अपनी बीमारी का जिक्र किया है, वहीं उनपर दया ना दिखाने की बात भी लिखी है। पोस्टर में कहा गया है कि पड़ोसी पोस्टर पर आंसू ना बहाएं।

'घर बेचकर इलाज करा लेंगे और कर्ज भी उतर जाएगा'

गुरुसिद्दाया की बीवी सुशीला का कहना है कि तीन साल से उनके पति किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं, इन दिनों वो डायलासिस पर हैं और उनके इलाज में काफी खर्चा आ रहा है।

सुशीला ने कहा कि घर बेचकर हम इलाज का खर्च भी उठा लेंगे और हम पर जो कर्ज हैं, वो भी उतर जाएंगे। पड़ोसियों ने बताया कि दंपत्ति को अपना कोई बच्चा नहीं हैं। उन्होंने एक लड़की गोद ली थी, जिसकी शादी हो चुकी है।

पाकिस्तान में हॉट चायवाला के बाद अब चाइनीज ढोलवाली की धूम

कॉलोनी में किडनी के इलाज के लिए घर बेचने को लगा ये पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर भी इस पोस्टर की तस्वीर शेयर हो रही है।

मंदिर पर पक्षपात का आरोप, पुजारी ने मांगे 1000 करोड़

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man puts poster House on sale for kidney treatment
Please Wait while comments are loading...