कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने चप्पल पहनने के लिए लिया सचिव का सहारा, तस्वीर वायरल

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया यूं तो खुद को सोशलिस्ट नेता कहते हैं लेकिन उनकी ये तस्वीर तो कुछ और ही बयां कर रही है। इनसे पहले भी कई नेता ऐसा कर चुके हैं।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें उन्हें एक शख्स चप्पल पहना रहा है। ये तस्वीर राज्य के ही मैसूर की है। अमूमन सामाजिक एकता की बात करने वाले सिद्धारमैया, इस तस्वीर के बाद सवालों के घेरे में आ गए हैं। तस्वीर में मुख्यमंत्री के असिस्टेंट, कुमार नीचे बैठे हैं और सिद्धारमैया को चप्पल पहनने में मदद कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धारमैया शनिवार को मशहूर अभिनेता चेतन राम राव के अंत्येष्टि में गए थे, तभी यह तस्वीर किसी ने क्लिक कर ली।

siddaramaiah
ये भी पढ़ें: नोटबंदी: पुरानी करंसी को डॉलर और सोने में बदलने वाले व्यापारियों पर ईडी ने कसा शिकंजा

गौरतलब है कि कई राजनीतिक चेहरे कभी ना कभी ऐसा ही कुछ करते मिल जाते हैं। बता दें कि इसी साल अगस्त में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वो बाढ़ प्रभावित राज्य का दौरा करने गए थे। उस दौरान दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें गोद में ले रखा था। इसके बाद उनके कार्यालय से यह स्पष्टीकरण आया था कि ऐसा उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखकर किया गया। वहीं कुछ दिनों पहले भाजपा की ही पंकजा मुंडे की चप्पलें उनका असिस्टेंट लेकर चल रहा था।
ये भी पढ़े: नोटबंदी के पहले ही RBI के पास थे 4.09 करोड़ रुपए के नोट, बैंकों को नहीं दिया पर्याप्त पैसा
इतना ही नहीं इसी साल स्वतंत्रता दिवस के ठीक अगले दिन ओडिशा के मंत्री जोगेंद्र बेहेड़ा को जूते पहनाने में उनका निजी सुरक्षा अधिकारी उनकी मदद की थी। हालांकि जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था तो मंत्री ने कहा था कि उन्हें चोट लगी है, जिसकी वजह से वो झुक नहीं पाते और उनके सुरक्षा अधिकारी हमेशा इसमें मदद करते हैं। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश की मुख्मंत्री रहीं मायावती को उनके पीएस ने सैंडिल पहनाई थी, जिस पर काफी विवाद हुआ था। 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Karnataka CM Siddaramaiah needs help putting on his footwear
Please Wait while comments are loading...