ड्राइवर ने की आत्महत्या, बेटी की करोड़ों की शादी करने वाले जनार्दन रेड्डी पर लगाए गंभीर आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। कर्नाटक में एक प्रशासनिक अधिकारी के ड्राइवर ने आत्महत्या कर ली है। उसने अपने सुसाइड नोट में कहा है कि खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी और प्रशासनिक अधिकारी मिलकर कालेधन को सफेद करते थे।

Janardhan Reddy

ड्राइवर रमेश गौड़ा ने की आत्महत्या

आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम रमेश गौड़ा है, उसका शव मडूर इलाके में मिला है। रमेश गौड़ा ने सुसाइड नोट में बताया है कि कैसे खनन कारोबारी जनार्दन रेड्डी ने अपनी बेटी की शादी के काले धन को सफेद किया।

कर्नाटक: पूर्व मंत्री जर्नादन रेड्डी की कंपनी पर इनकम टैक्‍स का छापा

उसने आरोप लगाया कि कर्नाटक के प्रशासनिक अधिकारी भीमा नाइक और कारोबारी जनार्दन रेड्डी के लोगों ने उनको धमकाकर अपने साथ काम करने के लिए मजबूर किया।

23 पेज के हाथ से लिखे सुसाइड नोट में रमेश ने बताया है कि कैसे जनार्दन रेड्डी और बीजेपी सांसद श्रीरामुलु ने प्रशासनिक अधिकारी की मदद से करोड़ों रुपये के 500-1000 के नोटों को 20 रुपये, 50 रुपये, 100 रुपये और 2000 के नए नोटों में बदलवाया।

100 करोड़ के कालेधन को सफेद करने का लगाया आरोप

रमेश गौड़ा ने अपने पत्र में बताया कि जब उसने भ्रष्टाचार के मामले के खुलासे की कोशिश की तो कर्नाटक के प्रशासनिक अधिकारी और जनार्दन रेड्डी के लोगों की ओर से उसे धमकियां दी गई।

जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी, देखें 500 करोड़ की शाही शादी की तस्वीरें

रमेश ने कर्नाटक के जिस प्रशासनिक अधिकारी पर आरोप लगाए हैं उनका भीमा नाइक है, वो विशेष भूमि अधिग्रहण अधिकारी हैं। रमेश ने आरोप में कहा है कि उन्होंने भ्रष्ट तरीके अपनी आय के ज्ञात स्रोतों से अलग पैसे कमाए।

रमेश ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया है कि जनार्दन रेड्डी के कालेधन को बदलने के लिए प्रशासनिक अधिकारी भीमा नाइक को कमिशन भी मिला था।

मडूर पुलिस कर रही मामले की जांच

रमेश गौड़ा का ये पत्र 6 दिसंबर का लिखा हुआ है और रमेश के कमरे से बरामद किया गया। वहीं से रमेश का शव भी मिला था। मडूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बीजेपी सांसद श्रीरामालु से जब इस मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने ड्राइवर के आरोपों का खंडन किया है। श्रीरामालु ने कहा कि रमेश ने प्रशासनिक अधिकारी के साथ विवाद में अनावश्यक रुप से उनका नाम घसीटा है।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
'Janardhana Reddy converted black money', deceased man wrote in suicide note
Please Wait while comments are loading...