सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़: स्‍वाइप मशीन से पेमेंट लेकर कॉलगर्ल्‍स बेच रही थीं जिस्‍म

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। नोटबंदी में जहां पूरा देश कैश की किल्‍लत से जूझ रहा है वहीं आईटी हब कहे जाने वाले बेंगलुरु में डिजीटल पेमेंट के माध्‍यम से कॉलगर्ल्‍स जिस्‍म का सौदा कर रही हैं। जी हां पुलिस ने यहां के इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्थित एक घर में छापेमारी कर सेक्‍स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने एक कॉलगर्ल और दलाल को गिरफ्तार किया है। वहीं दो महिलाओं को इस चंगुल से आजाद कराया है। इन्‍हें नौकरी के नाम पर कोलकाता से बेंगलुरु लाया गया था।

'सेक्‍स पार्टी': नए साल का ऐसा जश्‍न जिसमें खो जाती है लड़कियों की वर्जिनिटी 

High profile prostitution racket busted in Bengaluru

पुलिस ने बताया कि दलाल का नाम नहीम है और वो ही कस्‍टमर्स लेकर आता था। मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जाल बिछाया। पुलिस ने अपने ही एक जवान को नकली कस्‍टमर बनाकर भेजा। पुलिस ने बताया कि आरोपी कस्टमर्स से पैसा लेने के लिए स्वाइप मशीन का इस्तेमाल कर रहे थे। आरोपियों ने स्वाइप मशीन किसी अन्य शख्स से हासिल किया, जिसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

रेडलाइट एरिया में वेश्‍याओं ने दिया खुला ऑफर- मेरे साथ वक्त बिताओ, 1000-500 के नोट दे जाओ 

जिसने इस गैरकानूनी गतिविधि को अंजाम देने के लिए अपना स्वाइप मशीन दिया, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि हम उन लोगों का भी पता लगा रहे हैं, जिनके क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल इस मशीन में हुआ है। मुमकिन है कि वे भी इस रैकिट के हिस्सा हों। मशीन के साथ पुलिस ने 3 हजार रुपये कैश भी बरामद किए हैं। जिस घर में यह सब हो रहा था, उसके मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।'

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
High profile prostitution racket busted in Bengaluru, using swipe machines for payment.
Please Wait while comments are loading...