स्कूल ने अपनी होनहार छात्रा रही जयललिता को दी खास श्रद्धांजलि

जयललिता ने बेंगलुरू के बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल से शुरूआती पढ़ाई की थी। वो 1952 से 1958 तक इस स्कूल की छात्रा रही। स्कूल ने अपनी होनहार छात्रा को याद करते हुए उन्हें खास श्रद्धांजलि दी।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। तमिलनाडु की सीएम रही जयललिता के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। जिस स्कूल में उन्होंने पढ़ाई की थी वहां भी उन्हें याद किया गया और श्रद्धांजलि दी गई।

jayalalitha

बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल का छात्रा थी जयललिता

जयललिता ने बेंगलुरू के बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल से शुरूआती पढ़ाई की थी। वो 1952 से 1958 तक इस स्कूल की छात्रा रही। स्कूल ने अपनी होनहार छात्रा को याद करते हुए उन्हें खास श्रद्धांजलि दी।

टूटी दलीय प्रतिबद्धताएं, समर्थक से प्रतिद्वंदी तक ने दी जया को श्रद्धांजलि

स्कूल प्रशासन ने अपनी होनहार छात्रा को याद करते हुए दो मिनट का मौन रखा। विद्यालय प्रांगण में छात्र और शिक्षकों ने एकत्र होकर तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही जयललिता को श्रद्धांजलि दी।

बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की प्रिंसिपल लावन्या मिथरन ने इस मौके पर बताया कि वह एक होनहार छात्रा के साथ-साथ बहुत अच्छी एथलीट भी हैं। मुझे गर्व है कि मैं उनके मुख्यमंत्री बनने के दौरान उनके शपथ समारोह में शामिल हुई। मुझे दो बार उनके शपथ समारोह में शामिल होने का अवसर मिला।

प्रधानाचार्या ने पेश की होनहार छात्रा की खास तस्वीरें

प्रधानाचार्य ने जयललिता की कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जब वो कक्षा चौथी की छात्रा थी। परीक्षा के दौरान व्यस्त होने के बाद भी वहां पढ़ने वाली छात्राओं ने जयललिता को याद किया।

जयललिता और उनकी खास कुर्सी का एक खास राज

बता दें कि तमिलनाडु की सीएम रही जयललिता का निधन सोमवार रात चेन्नई के अपोलो अस्पताल में हो गया था। इसके बाद से उन्हें श्रद्धांजलि का सिलसिला जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी चेन्नई पहुंचे और जयललिता को श्रद्धांजलि दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bishop Cotton's remembers Jayalalithaa as a brilliant student.
Please Wait while comments are loading...