प्रिंसिपल ने 12वीं की छात्रा से कहा, सनी लियोनी जैसी बनो और मुझसे मिला करो

पूरा मामला बेंगलुरु के सीवी रमन रोड सदाशिवनगर में स्थित केंद्रीय विद्यालय का है। इस स्कूल के प्रधानाचार्य कुमार ठाकुर पर उसी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा ने इस तरह की बातें करने का आरोप लगाया।

Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली 12वीं की एक छात्रा ने अपने प्रधानाचार्य पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा का आरोप है कि प्रधानाचार्य ने उससे कई विवादित टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि तुम्हारा ब्वॉयफ्रेंड हो सकता है, सनी लियोन तुम्हारी रोल मॉडल हो सकती हैं। छात्रा के मुताबिक प्रधानाचार्य ने कहा कि तुम सनी लियोन बनो और मुझसे आकर मिला करो, मैं तुम्हें हर संभव नैतिक, सामाजिक और वित्तीय सहयोग करुंगा। ऐसा नहीं करने पर उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारे अंक सही नहीं आएंगे और तुम पहला स्थान हासिल करने से चूक सकती हो।

school छात्रा से प्रिंसिपल ने कहा, सनी लियोन रोल मॉडल हो सकती है

प्रधानाचार्य के खिलाफ छात्रा ने दर्ज कराई FIR

पूरा मामला बेंगलुरु के सीवी रमन रोड सदाशिवनगर में स्थित केंद्रीय विद्यालय का है। इस स्कूल के प्रधानाचार्य कुमार ठाकुर पर उसी स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की छात्रा ने इस तरह की बातें करने का आरोप लगाया है। पूरा मामला 26 जनवरी की शाम 7.20 बजे से 8.10 बजे के आस-पास का है। फिलहाल पीड़ित छात्रा ने सदाशिवनगर पुलिस थाने में 30 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर में छात्रा ने बताया भौतिक विज्ञान के शिक्षक शनमुगम छात्रा को प्रधानाचार्य के पास उसके कार्यालय में लेकर गए।

पीड़ित छात्रा ने बताया कि जब वो प्रधानाचार्य के ऑफिस में पहुंची तो प्रधानाचार्य ने मुझसे रोज मिलने को कहा। जब मैं उनके ऑफिस से बाहर निकलने लगी तो उन्होंने मुझे चॉकलेट भी दिया। जब मैं ऑफिस से निकल रही थी तो वहां उजाला नहीं था। ये कोई पहला मामला नहीं था जब प्रधानाचार्य कुमार ठाकुर के खिलाफ ऐसे आरोप लगे हों। ये मामला सामने आने के बाद नोडल चाइल्डलाइन के डायरेक्टर वासुदेव शर्मा ने सेंट्रल डिविजन के डीसीपी डॉ. चंद्रगुप्त को पत्र लिखकर प्रधानाचार्य कुमार ठाकुर को दी गई जमानत वापस लेने की मांग की। उन्होंने 25 जनवरी को ही डीसीपी के पास केंद्रीय विद्यालय में छात्राओं के शोषण को लेकर चेतावनी देते हुए कई जानकारियां भेजी थी। साथ ही मामले में कार्रवाई की मांग की गई थी।

बेंगलुरु में सेंट्रल डिविजन के डीसीपी को भेजे गए पत्र में वासुदेव शर्मा ने बताया स्कूल के ही एक कर्मचारी ने चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 के पास 14 जनवरी को अपनी शिकायत भेजी थी जिसमें कुमार ठाकुर के खिलाफ 10वीं और 12वीं की छात्राओं तीन साल से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। शिकायत में बताया गया कि आरोपी प्रधानाचार्य रोजाना छात्राओं को अपने अपने चैम्बर में बुलाता था और काउंसलिंग के नाम पर गलत व्यवहार करता था। उन्होंने बताया कि कई शिक्षक और छात्राएं प्रिंसिपल की इस हरकत के बारे में जानती हैं। दिसंबर 2016 में भी कुमार ठाकुर पर एक छात्रा से कथित तौर पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे थे।

इसे भी पढ़ें:- 50 से 500 रुपए में लड़कियों के नंबर बेचते हैं 'रिचार्ज वाले भैया', जानिए कैसे फिक्‍स होता है रेट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bengaluru principal to student Sunny Leone should be role model.
Please Wait while comments are loading...