शारीरिक संबंधों के लिए नहीं मानी पत्नी तो पति उसके सामने ही करने लगा गंदा काम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरू। पति-पत्नी में लड़ाई या अनबन किसी के लिए कोई बहुत नई बात नहीं है लेकिन इस अनबन के बाद कोई पति क्या ऐसा भी कर सकता है कि वो घर पर अपनी पत्नी के साथ किसी और के साथ संबंध बनाने लगे। एक पति ने ऐसा ही कर दिया।

पत्नी ने किया था संबंध बनाने से इंकार

पत्नी ने किया था संबंध बनाने से इंकार

बेंगलुरु में एक पत्नी ने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो पति को यह इतना ना गवार गुजरा कि वह पत्नी की मौजूदगी में ही कॉलगर्ल को घर ले आया और फिर पत्नी के सामने ही उसके साथ संबंध बनाने लगा।

पत्नी ने कही थी नींद आने की बात

पत्नी ने कही थी नींद आने की बात

मामला बेंगलुरू के बीटीएम लेआउट इलाके का है। बुधवार को पति ने पत्नी से जब संबंध बनाने की ख्वाहिश जाहिर की तो उसने नींद आने की बात कह कर इंकार कर दिया। इस पर गुस्साया पति अगले दिन जब घर आया को साथ में कॉलगर्ल को भी ले आया और पत्नी के सामने ही उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

नाराज पत्नी पहुंची मायके

नाराज पत्नी पहुंची मायके

पति की इस करतूत से खफा पत्नी मायके चली गई और जाकर परिजनों को ये बात बताई। परिजन उसके साथ पुलिस स्टेशन पहुंचे और मामले की शिकायत की। जिस पर पुलिस ने पति को थाने में बुलाकर पूछताछ की।

पति से माफी मंगवा पुलिस ने निपटाया मामला

पति से माफी मंगवा पुलिस ने निपटाया मामला

पति ने पुलिस के सामने अपनी गलती मानी और पत्नी से सबके सामने माफी मांगी। इसके बाद दोनों पति-पत्नी साथ में चले गए। पत्नी ने पुलिस के दी शिकायत भी वापस ले ली।

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bengaluru husband take call girl home in presence of wife
Please Wait while comments are loading...