जिंदगी और मौत से जूझ रही महिला के साथ एंबुलेंस के भीतर शर्मनाक हरकत

42 साल की महिला को अचानक बेहोश हो गई, उसके पति ने एंबुलेंस को बुलाया और उससे उसे अस्पताल ले जाने लगा, इसी दौरान एक ऑटो ड्राइवर एंबुलेंस में बैठ गया।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। बेंगलुरू में चलती एंबुलेंस में एक महिला के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। महिला को एंबुलेंस के अस्पताल ले जाया जा रहा था, तो इसी दौरान महिला की बेहोशी की हालत का फायदा उठा एक शख्स ने उससे रेप की कोशिश की लेकिन महिला ने उसे कामयाब नहीं होने दिया। मंगलवार को सुब्रमन्यापुरा की रहने वाली 42 साल की महिला बीमारी के चलते बेहोश हो गई, उसके पति ने एंबुलेंस को बुलाया और उससे उसे अस्पताल ले जाने लगा, इसी दौरान एक ऑटो ड्राइवर एंबुलेंस में बैठा था, जिसने एंबुलेंस के चलने के बाद महिला से रेप की कोशिश की।

जिंदगी और मौत से जूझ रही महिला के साथ एंबुलेंस के भीतर शर्मनाक हरकत

42 साल की महिला ने अस्पताल पहुंचकर इस बात की जानकारी डॉक्टर को दी। डॉक्टर ने पुलिस को इस बाबत सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और पुलिस ने येलाछेनालही के रहने वाले 32 साल के आरोपी सिद्दाराजू को गिरफ्तार किया। महिला ने बताया कि जब उसे अस्पताल लाया जा रहा था तो सिद्दाराजू एम्बुलेंस में पीछे बैठा हुआ था, पीड़ित महिला और उसका पति को लगा कि आरोपी एम्बुलेंस में सहायक है। महिला के पति एंबुलेंस में आगे डॉक्टर के पास जा बैठे। रास्ते में सिद्दाराजू ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी।

ड्राइवर के पास बैठे पति तक ना जा सकी आवाज
द मिरर की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि एंबुलेंस के पिछले हिस्से में महिला और आरोपी राजू के अलावा कोई और नहीं था। महिला के पति ड्राइवर के साथ आगे बैठे हुए थे। ऐसे में एंबुलेंस में लेटी बीमार महिला के साथ आरोपी ने गलत हरकत शुरू कर दी। मरीज का कैबिन जाली के जरिए ड्राइवर की जगह से अलग था। महिला ने जब पाया कि राजू गलत हरकत कर रहा है तो उसने मदद के लिए आवाज भी लगाई, लेकिन न तो पति और न ही ड्राइवर ने उसकी आवाज सुनी। इसके बावजूद महिला ने विरोध जारी रखा। अस्पताल में इलाज के बाद जब महिला को होश आया उसने डॉक्टर को घटना के बारे में बताया।

एंबुलेंस के ड्राइवर से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि आरोपी सिद्दाराजू आटो ड्राइवर है और अस्पताल के आस-पास ही ऑटो चलाता है। मंगलवार को वह ऑटो में लेटा था तो ठंड की बाक कहते हुए एम्बुलेंस के ड्राइवर ने उसे एंबुलेंस में सो जाने के लिए कह दिया। वह एंबुलेंस में सो रहा था तभी ड्राइवर को मरीज को लाने के लिए जाने का बात का पता चला और वो महिला को लेने चला गया। ड्राइवर भी एंबुलेंस मे ही था और महिला को भी उसके पति ने एंबुलेंस में शिफ्ट कर दिया। 
पढ़ें- पार्क में ही अपने नाबालिग छात्र के साथ महिला टीचर ने बना लिए संबंध, कोर्ट ने दी सजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
auto driver attempts to rape patient in ambulance
Please Wait while comments are loading...