एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल में रेप, लहूलुहान अवस्था में पहुंची घर

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। पांच साल की एलकेजी स्टूडेंट की बच्ची के माता-पिता ने बेंगलुरू ने केजी हिल्स पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें उन्होंने स्कूल के भीतर बच्ची से रेप होने का आरोप लगाया है।

ीोज

पुलिस के दी गई जानकारी में बच्ची के माता-पिता ने बताया कि सोमवार को बच्ची स्कूल से लौटी तो वो खून में सनी हुई थी और दर्द से कराह रही थी। इसके बाद उसके माता-पिता उसे अस्पताल ले गए।

अस्पताल में डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि की कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। डॉक्टरों के बच्ची के साथ दुराचार की बात कहने के बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे।

15 साल के बेटे को मां का खत, आओ रेप पर बात करते हैं

पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसिस एक्ट (पोस्को) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले में किसी को नामजद नहीं किया गया है। रिपोर्ट अज्ञात में दर्ज की गई है।

पुलिस ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने स्कूल के सभी सीसीटीवी कैमरे अपने कब्जे में ले लिए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है।

बर्थडे पार्टी में नशीली ड्रिंक देकर 13 साल की लड़की से रेप

बेंगलुरु में पिछले कुछ सालों में बच्चों के साथ यौन शोषण के कई मामले सामने आए हैं। इसको देखते हुए बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर ने सभी स्कूलों को कर्मचारियों को नौकरी देने से पहले उनकी ठीक से वैरिफिकेशन और सीसीटीवी कैमरा दुरुस्त रखने के आदेश दिए हैं।

बंगलुरू के अलावा भी देश के दूसरे भागों से लगातार बच्चों के साथ यौन शोषण के मामले सामने आते रहे हैं। बच्चों के लिए काम करने वाले कई संगठन समय-समय पर इसको लेकर चिंता भी जाहिर करते रहे हैं। कई कड़े कानूनों के बाद भी इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

पंचायत के फरमान पर दस साल की बच्ची से सगे भाईयों ने किया गैंगरेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 year old LKG girl student allegedly raped in Bengaluru
Please Wait while comments are loading...