टिकट मिलते ही समाजवादी प्रत्याशी अतीक अहमद की गुंडई, एफआईआर

समाजवादी पार्टी के नेता अतीक अहमद के गुर्गो ने कॉलेज में जमकर मचाया उत्पात, पुलिस ने किया मामला दर्ज, शिवपाल बोलें होगी मामले की जांच

Subscribe to Oneindia Hindi

नैनी। समाजवादी पार्टी के बाहुबली नेता अतीक अहमद के गुर्गों की गुंडागर्दी एक बार फिर से खुलकर सामने आई है। नैनी के डीम्स यूनिवर्सिटी शियाट्स में अतीक अहमद के गुर्गों ने जमकर मारपीट और गालीगलौज की है।

atiq ahemad

शिलाओं का उत्तर प्रदेश: सपा सरकार में भी 'पत्थरों की धूम

50-60 लोगों के साथ पहुंचे कॉलेज
शियाट्स के पीआरओ ने बताया कि अतीक अहमद अपने 50-60 लोगों के साथ आए और उन्होंने यहा मारपीट की। पीआरओ ने बताया कि उनके साथ मारपीट की गई थी। पीआरओ ने आरोप लगाया कि जिस वक्त अतीक के गुर्गे मारपीट कर रहे थे उस वक्त अतीक अहमद भी वहां बैठे थे।

शिवपाल यादव ने किया बचाव
आपको बता दें कि अतीक अहमद को समाजवादी पार्टी ने कानपुर कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ाने की तैयारी कर रही है। इस घटना के सामने आने के बाद शिवपाल यादव ने कहा कि इस मामले की जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, फिर वह अतीक अहमद हों या कोई और। शिवपाल यादव ने कहा कि अभी कहां फाइनल हुआ है कि अतीक अहमद दागी हैं या नहीं, जब हो जाएगा तब देखेंगे।

शियाट्स ने लगाए गंभीर आरोप
जिस वक्त अतीक अहमद और उनके गुर्गे शियाट्स पहुंचे वहां निदेशक के कार्यालय में कोई नहीं था। कॉलेज के पीआरओ ने आरोप लगाया कि उनके साथ लूटपाट और मारपीट की गई और मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है।

कॉलेज की मीडिया प्रभारी ने बताया कि कुछ दिनों पहले असिस्टेंट टीचर तेजस जैकब ने दो छात्र सैफ मोहम्मद और शाकिब अहमद के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी जिसके बाद उनपर शिकायत को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

निष्कासित छात्र के साथ पहुंचे थे कॉलेज

अतीक अहमद कॉलेज से निष्कासित छात्र मोहम्मद सैफ के साथ पहुंचे थे। उनके साथ कई हथियारबंद लोग भी मौजूद थे, वहीं इस मामले में एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर दी गई है और इसकी जांच हो रही है। कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई है।

क्या कहना है अतीक अहमद का

इस पूरे मामले में अतीक अहमद का कहना है कि वह कॉलेज एक छात्र के निष्कासन के विरोध में गए थे, लेकिन उनके साथ गुस्साएं छात्रों ने मारपीट की थी, हमारे साथियों ने किसी के साथ कोई मारपीट नहीं की है।
इस पूरे मामले 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, पुलिस का कहना है कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Samajwadi party leader Atiq Ahemad manhandled college authorities in Naini. Police has registered the case, Shivpal singh says enquiry will take place.
Please Wait while comments are loading...