पूर्व मंत्री व भाजपा प्रत्याशी नंद गोपाल नंदी के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी

इलाहाबाद से पूर्व मंत्री व वर्तमान बीजेपी के प्रत्याशी नन्दगोपाल नन्दी के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी का एक मामला सीजीएम कोर्ट में चल रहा है।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। इलाहाबाद में भाजपा की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। नेताओ की बगावत और गठबंधन पर संकट के बीच भाजपा का एक और प्रत्याशी बुरी तरस कानूनी शिकंजे में फंस गया है। इस बार भाजपा के शहर दक्षिणी विधानसभा सीट से प्रत्याशी व पूर्व मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी घेरे में हैं। नंदी के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। अगर नंदी की गिरफ्तारी हुई तो भाजपा की यह सीट भी हाथ से खिसकती नजर आएगी।

पूर्व मंत्री व भाजपा प्रत्याशी नंद गोपाल के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी

पुराने मामले में हुई कार्रवाई
इलाहाबाद से पूर्व मंत्री व वर्तमान बीजेपी के प्रत्याशी नन्दगोपाल नन्दी के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी का एक मामला सीजीएम कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट दाखिल कर दी है। इसी मामले की सुनवाई करते हुये कोर्ट ने नंद गोपाल के विरुद्ध गैर जमानती वारंट जारी किया ।

भाजपा प्रत्याशी के ऐन चुनावी माहौल के बीच घिरने से पार्टी के माथे पर शिकन साफ नजर आ रही है। चुनाव प्रचार प्रसार उफान पर है ऐसे में नंदी की गिरफ्तारी रोकने के लिये देर रात से ही कानूनी माथापच्ची शुरू हो गई है। गुरुवार को हाईकोर्ट खुलते ही नंदी के वकील उच्च न्यायालय से राहत ढूंढ कर ले आयेंगे ऐसा माना जा रहा है। इस मामले की अगली सुनवाई 10 मार्च को होनी है।

पियूष रंजन पर भी लगा है आरोप
अभी चंद दिन पहले ही इलाहाबाद से भाजपा प्रत्याशी पियूष रंजन निषाद पर भी एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो के बाद भाजपा प्रत्याशी की मुश्किल बढी तो तेजी के साथ उस मामले को दबा दिया गया जिससे की भाजपा व प्रत्याशी की छवि को नुकसान न पहुंचे। अब नंदी के मामले में क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा।
पढ़ें- इलाहाबाद : नंदी लड़ेंगे चुनाव पर मेयर पत्नी अभिलाषा का नामांकन खारिज

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Non bailable warrant issued against bjp candidate nand Gopal
Please Wait while comments are loading...