डॉ. बंसल हत्याकांड : यूपी में आज डॉक्टर हड़ताल पर, कल देशव्यापी प्रदर्शन

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। डॉ. अश्विन कुमार बंसल की हत्या का मामला अब उफान पर है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने पूरे देश में प्रदर्शन कर विरोध करने की ठान ली है। आज आइएमए के बैनर तले डॉक्टर पूरे उत्तर प्रदेश में प्रदेशव्यापी हड़ताल कर रहे हैं। जबकि मंगलवार को देशभर के निजी चिकित्सालयों की ओपीडी दो घंटे के लिये पूरी तरह से बंद रहेंगी। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के राष्ट्रीय सचिव डॉ. आरएन टंडन ने पुलिस के जल्द हत्यारों को गिरफ्तार न करने के चलते आइएमए की देशभर में हड़ताल करने की बात कही है। ये भी पढ़ें: 150 गार्ड, 8 बाउंसर, हर तरफ सीसीटीवी कैमरा फिर कैसे हुई डॉ. बंसल की हत्या?

डॉ. बंसल हत्याकांड : यूपी में आज डॉक्टर हड़ताल पर, कल देशव्यापी प्रदर्शन

सूबे में चुनावी माहौल के बीच सियासत को गर्म कर रही बंसल की हत्या में बवाल और बढ़ने के आसार है। इलाहाबाद समेत सूबे के हर जिले में जितने भी प्राइवेट अस्पताल आइएमए से जुड़े हैं। वे सभी आज सुबह 10 से शाम 5 बजे तक विरोध के चलते बंद रहेंगे। जबकि अगले दिन मंगलवार को देशभर में 10 बजे से 12 बजे तक ओपीडी भी नहीं खुलेंगी। हालांकि इन सब के बीच सबसे बड़ी दिक्कत मरीजों को हो रही है।

बता दें अभी भी इलाहाबाद मेडिकल एसोसिएशन की हड़ताल जारी है। जिससे अस्पताल में मरीज न भर्ती हो रहे हैं न ही मेडीकल स्टोर पर दवा मिल पा रही है। वहीं, हड़ताल का यह लगातार तीसरा दिन है। अगर हालात ऐसे ही बने रहेंगे तो शहर में मरीजों को और भी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, अब तक इस हड़ताल के चलते आधा दर्जन मरीजों की समय पर इलाज न होने के चलते जान जा चुकी है। ये भी पढ़ें: इलाहाबाद में मारे गए डॉक्टर एके बंसल से यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव मौर्य का कनेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
allahabad docter bansal murder case and docter strike and tomorrow on huge strike.
Please Wait while comments are loading...