राहुल गांधी के पोस्टर फाड़े गए, आमने-सामने भाजपा और कांग्रेस

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गुजरात रैली से एक दिन पहले उनके पोस्टर फाड़े जाने को लेकर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गई हैं।

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

महसाना। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की 21 दिसंबर को होने वाली गुजरात रैली से पहले उनके स्वागत के लिए लगे पोस्टरों को फाड़े जाने का मामला सामने आया है। कांग्रेस ने इसका आरोप भाजपा पर लगाया है, तो भाजपा ने इसे बेबुनियाद कहा है।

ra

राहुल गांधी बुधवार को गुजरात में एक बड़ी रैली को संबोधित करेंगे, इसके लिए पूरे प्रदेश में कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के स्वागत में बड़े-बड़े पोस्टर लगाए हैं।

सोमवार को राहुल गांधी के स्वागत में लगे कुछ पोस्टरों के फाड़े जाने का मामला सामने आया है, जिससे गुजरात के कांग्रेस नेताओं में गुस्सा है। उन्होंने इसके लिए भाजपा नेताओं पर आरोप लगाया है।

मोदीजी ने देश के गरीब का खून निकाल लिया- राहुल गांधी

गुजरात के कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने कहा कि पूरा उत्तर गुजरात राहुल गांधी को सुनना चाहता है, क्योंकि भाजपा की प्रदेश और केंद्र की सरकार से जनता त्रस्त है।

दोषी ने कहा राहुल जी की लोकप्रियता के चलते ही भाजपा पोस्टर फाड़ने जैसे छोटे हथकंडे अपना रही है। वहीं भाजपा ने इससे अपना पल्ला झाड लिया है। पार्टी नेताओं ने साफ कहा है कि कांग्रेस बेवजह की बातों में पार्टी का नाम घसीट रही है।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब गुजरात में नेताओं और राजनीतिक पार्टियों के पोस्टर फाड़े गए हैं, या आपत्तिजनक पोस्टर लगे हैं। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे से पहले उन्हें हाफिज सईद का साथी बताते हुए पोस्टर लगाए गए थे।

जो संसद में नहीं कहा वो गुजरात में PM के खिलाफ कहेंगे राहुल?

8 नवंबर को पीएम मोदी के नोटबंदी के ऐलान और उसके बाद देशभर में पैदा हुई उपापोह की स्थिति के बाद राहुल गांधी लगातार पीएम पर हमले बोल रहे हैं। वो लगातार पीएम मोदी को नोटबंदी से हुई 100 से ज्यादा मौतों का जिम्मेदार कह रहे हैं।

गुजरात में भी राहुल गांधी के पीएम पर हमलावर रहने की उम्मीद की जा रही है। माना जा रहा है कि पीएम के प्रदेश में राहुल कोई बड़ा धमाका कर सकते हैं।

नोटबंदी: गुजरात में एसबीआई के कैशियर ने वर्क प्रेशर की वजह से फांसी लगा जान दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rahul Gandhi posters torn ahead of Gujarat rally
Please Wait while comments are loading...