VIDEO: नोटबंदी के बीच लोक गायक पर उड़ाए गए नए नोट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। नोटबंदी के बीच जब लोग एटीएम और बैंकों के बाहर लाइन लगाकर कैश निकालने की कवायद में जुटे हुए हैं। इस बीच गुजरात से एक ऐसा वीडियो आया है जिसमें एक गायक पर नए नोटों की बारिश की जा रही है।

gujrat

लोकगायक पर लुटाए गए नए नोट

बनासकांठा के पालनपुर इलाके में एक समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें लोकगायक कीर्तीदान गढ़वी ने खास प्रस्तुती दी। उनके सुरों पर वहां मौजूद लोग इस कदर खुश हुए कि उन्होंने 2000 रुपये के नए नोट उन पर लुटाने लगे।

ये कार्यक्रम मुक्तेश्वर महादेव मंदिर की ओर से आयोजित किया गया था। गायक पर नए नोट लुटाए जाने का करीब आधे मिनट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस तरह से नोटों की बारिश पर गायक गढ़वी ने कहा कि जहां लोग कई घंटे लाइनों में खड़े होकर नई करेंसी हासिल करना चाह रहे हैं, लेकिन यहां देखिए, नोटों की बारिश हो रही है।

'धर्म के नाम पर पैसे खर्च करने से लोग पीछे नहीं हट सकते'

कीर्तीदान गढ़वी ने कहा कि नोटबंदी से भले ही लोग परेशान हों, लेकिन धर्म के नाम पर पैसे खर्च करने से पीछे नहीं हट सकते हैं। उन्होंने कहा कि धर्मिक कार्यक्रम में पैसे लुटाना आम बात है।

हालांकि उन्होंने आगे जोड़ा कि जो पैसे कार्यक्रम के दौरान लुटाए गए हैं, उसका इस्तेमाल समाज सेवा के कार्यों में किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि गुजरात हमेशा से चैरिटी के नाम पर देश के दूसरे हिस्सों में करोड़ों रुपये भेजता रहा है।

उन्होंने बताया कि जब भी धर्म या फिर चैरिटी की बात आती है गुजरात के लोग सबसे आगे खड़े नजर आते हैं। बता दें कि गुजराती लोकगायक कीर्तीदान गढ़वी ने ये वीडियो खुद अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया था। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nation in queues fans shower folk singer with new Rs 2000 notes.
Please Wait while comments are loading...