आईपीएस अधिकारी की बेटी पर घर में हुआ हमला, केस दर्ज

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में एक आईपीएस अधिकारी की बेटी पर हमला हुआ है। अज्ञात शख्स ने आधी रात को उनके घर में घुसकर हमले को अंजाम दिया।

crime

अज्ञात शख्स के खिलाफ दर्ज कराई हमले की शिकायत

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अहमदाबाद में आईपीएस अधिकारी की 17 वर्षीय बेटी पर उस समय अज्ञात शख्स ने हमला किया जब वो घर में अकेली थी।

नाभा जेलब्रेक: पहले स्टार खिलाड़ी था विकी गोंडर, बाद में कैसे बन गया गैंगस्टर

इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक पूरा मामला शनिवार आधी रात का है। फिलहाल आईपीएस अधिकारी की बेटी ने गुजरात विश्वविद्यालय पुलिस थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

आईपीएस अधिकारी की बेटी ने बताया कि उन पर हमला उस समय हुआ जब वो अपने घर पर अकेली थी। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

शनिवार रात का है मामला

आईपीएस अधिकारी की बेटी ने शिकायत में कहा कि रात करीब 1.30 बजे उन्हें लगा कि घर में कोई घुस आया है। उस शख्स ने उनसे मारपीट की और गला घोंटने की भी कोशिश की। पीड़िता ने किसी तरह अपनी जान बचाई। बाद में हमलावर शख्स फरार हो गया। इस बात की जानकारी एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने दी है।

नोटबंदी: पूर्व डीएसपी ने तोड़ी बैंक की लाइन, गार्ड से भिड़े

पुलिस ने बताया कि आईपीएस की बेटी फिलहाल ठीक हैं। उनके हाथ की उंगलियों में हल्की चोट आई है। हालांकि उन्हें ये नहीं पता कि आखिर उन्हें ये चोट कब लगी।

उन्होंने बताया कि हमले के बाद हमलावर को पकड़ने की उन्होंने कोशिश भी की लेकिन वह फरार हो चुका था। इस दौरान उन्होंने पड़ोसियों से भी सहयोग मांगा।

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

फिलहाल गुजरात विश्वविद्यालय पुलिस थाना शिकायत के बाद मामले की तफ्तीश में जुटा हुआ है। अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर एके सिंह ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

मुंबई को किया पीछे, दिल्ली-एनसीआर बना आर्थिक राजधानी!

शिकायत के बाद आईपीएस अधिकारी के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। लिफ्टमैन के बयान लिए गए हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि रात में कोई भी शख्स आता-जाता दिखाई नहीं दिया है। अभी तक मामले में कोई सुराग नहीं मिला है।

हालांकि जांच में घर से एक प्लास्टिक बैग मिला है। माना जा रहा है अज्ञात शख्स मास्क लगाकर आया था। इस बीच आईपीएस अधिकारी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
IPS officer Satish Verma daughter was allegedly attacked at her house.
Please Wait while comments are loading...