6 महीने बाद वापस लौटे हार्दिक पटेल, आते ही पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला

हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा- आप 2 लाख रुपए का सूट पहनते हो और खुद को गांधी कहते हो... आप चरखे पर बैठ कर खुद को गांधी नहीं कह सकते हो।

Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। कार्यकर्ता हार्दिक पटेल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। हाल ही में खादी कैलेंडर पर चरखे के साथ महात्मा गांधी की तस्वीर छापे जाने के बजाए, पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर छापी गई थी। इसी को लेकर हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। आपको बता दें कि 23 साल के हार्दिक पटेल को पिछले साल ही इस शर्त पर जमानत मिली थी कि वह 6 महीने तक गुजरात से बाहर रहेंगे। आज यानी मंगलवार को 6 महीने का समय समाप्त हो गया है। हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लेते हुए कहा- आप 2 लाख रुपए का सूट पहनते हो और खुद को गांधी कहते हो... आप चरखे पर बैठकर खुद को गांधी नहीं कह सकते हो।

hardik patel 6 महीने बाद लौटे हार्दिक पटेल, आते ही पीएम नरेंद्र मोदी पर बोला हमला
 ये भी पढ़ें- मैंने पीएम मोदी को बेटे का कफन भेजा है, नहीं चाहता कोई ओर जवान बेटे की लाश को कंधा दें

जहां एक ओर खादी कैलेंडर पर महात्मा गांधी की जगह पीएम मोदी की तस्वीर छापे जाने को विपक्षी पार्टियां गलत मान रही हैं, वहीं मोदी सरकार इसे बेकार का विवाद कह रही है। हार्दिक पटेल ने कहा है कि इस बार गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा को हराकर दम लेंगे। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा ने पटेल समुदाय को धोखा दिया है, जिसने भाजपा पर पूरा विश्वास किया है। हार्दिक पटेल ने कहा कि मैं अपने ऊपर केस होने की परवाह नहीं करता हूं, लेकिन आरक्षण की मांग कर रहा हूं। उन्होंने कहा हम उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले भाजपा का विरोध करेंगे और उन सभी पार्टियों के साथ मिलकर खड़े होंगे और कैंपेन करेंगे जो हमारा समर्थन करेंगी।
ये भी पढ़ें- यूपी विधानसभा चुनाव 2017: साइकिल पर सवार अखिलेश, बीजेपी के लिए खतरे की घंटी?
पाटीदार अनामत आंदोलन समिति के नेता वरुण पटेल ने बताया कि करीब 500 कारों के काफिले के साथ हार्दिक पटेल हिम्मतनगर जाएंगे, जो अहमदाबाद से करीब 90 किलोमीटर दूर है। हिम्मतनगर में वह एक रैली को संबोधित करेंगे। करीब 1 लाख कार्यकर्ताओं से रतनपुर और हिम्मतपुर में जमा होने के लिए कहा गया है ताकि हार्दिक पटेल का स्वागत किया जा सके। वहां पर हार्दिक पटेल बताएंगे कि भविष्य की क्या योजना है। हार्दिक पटेल को अन्य सभी पार्टियां अपने साथ मिलाने की कोशिश में लगी हैं। जहां एक ओर अरविंद केजरीवाल उन्हें देशभक्त कह चुके हैं, वहीं नीतीश कुमार से भी हार्दिक पटेल की मुलाकात हो चुकी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
hardik patel attack on prime minister narendra modi
Please Wait while comments are loading...