13 साल की लड़की को 80 हजार में बेचा, 5 महीने तक हुई दरिंदगी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बनासकाठा। गुजरात के बनासकाठा में एक गांव में पुलिस नें छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इन पर एक 13 साल की लड़की को राजस्थान से काम दिलाने के बहाने लाकर बनासकाठा में बेचने और फिर पांच महीने तक रेप का आरोप है।

rape

राजस्थान के उदयपुर से एक लड़की को काम दिलाने के बहाने बनासकाठा के रुपापुरा गांव लाया गया। यहां उसे खोड़ाभाई नाम के व्यक्ति को 80 हजार रुपये में बेच दिया गया। ये शख्स खोड़ाभाई पिछले 5 महीने से उसके साथ रेप कर रहा था।

पीड़िता किसी तरह से छूटकर पुलिस के पास पहुंची और घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने खोड़ाभाई और पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पंचायत के फरमान पर दस साल की बच्ची से सगे भाईयों ने किया गैंगरेप

आरोपियों एक अन्य लड़की को भी बेचने की बात कुबूली

बनासकाठा के सिरोही पुलिस स्टेशन में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। खोड़ाभाई के खिलाफ रेप जबकि पांच अन्य के खिलाफ अपहरण और मानव तस्करी का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के गायब हो जाने के बाद उसके परिवार ने उसे ढूंढने के कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे। पुलिस की जानकारी में आने के बाद पुलिस भी इस मामले की छानबीन कर रही थी।

उसने पीछे से आकर दोनों हाथों से मेरे ब्रेस्ट को पकड़ लिया और फिर...

पुलिस ने बताया कि आरोपियों से एक और लड़की के 50 हजार में बेचे जाने की जानकारी मिली है। जिसे छुड़ाने के लिए पुलिस टीम भेजी जा रही है। पुलिस ने कहा कि दोनों केसों में जांच को आगे बढ़ाया जाएगा क्योंकि इसमें और भी कुछ मामले खुल सकते हैं।

पुलिस मामले को मानव तस्करी से भी जोड़कर देख रही है, पुलिस इस बात की जांच रह रही है कि कहीं इसके पीछे किसी बड़े मानव तस्कर गिरोह का तो हाथ नहीं है। कई सीनियर अधिकारी इस मामले को देख रहे हैं।

एलकेजी में पढ़ने वाली बच्ची के साथ स्कूल में रेप, लहूलुहान अवस्था में पहुंची घर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl kidnapped and raped for five months
Please Wait while comments are loading...