हाफिज सईद के साथ लगे केजरीवाल के पोस्टर, बताया पाक का हीरो

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

गुजरात। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के गुजरात दौरे से पहले राज्य में उनके खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टरों की बाढ़ आ गई है। सूरत में लगे पोस्टरों में केजरीवाल को ओसामा बिन लादेन, हाफिज सईद और बुरहान वानी के साथ दिखाया गया है। पोस्टर पर पाकिस्तान के हीरो लिखा है।

arvind kejriwal

मुझे किनारे किया जा सकता है, हराया नहीं जा सकता: अखिलेश यादव

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल आज से अपने तीन दिन के गुजरात दौरे पर जा रहे है। 15 अक्टूबर को केजरीवाल के अहमदाबाद में पाटीदार नेताओं से मिलने का प्रोग्राम है। 16 अक्टूबर को केजरीवाल सूरत में रैली करेंगे। इसमें केजरीवाल अगले साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में 'आप' के लड़ने की घोषणा कर सकते हैं।

केजरीवाल के गुजरात पहुंचने से पहले ही उनको पोस्टरों के जरिए आंतकियों के साथ खड़ा कर दिया गया है। उनको पाकिस्तान का हीरो बताया गया है, ये पोस्टर सूरत में लगे हैं।

सूरत में कई चौराहों पर ये पोस्टर लगे देखे जा रहे हैं। जिनमें से कुछ को हटा भी दिया गया है। इन पोस्टरों को लेकर आम आदमी पार्टी ने कहा कि ये पोस्टर भारतीय जनता पार्टी ने लगवाए हैं।

40 दिन की बच्‍ची की फोटो नेट पर डाल लगा दी ऑनलाइन बोली

अहमदाबाद में केजरीवाल के कहा गया 'छलिया'

भाजपा ने इससे अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उसका पोस्टर्स से कोई लेना देना नहीं है। वहीं शहर से आप की रैली के पोस्टर भी रातोंरात गायब होने की बात 'आप' ने कहते हुए इसे भी भाजपा की साजिश कहा है।

बताया जा रहा है कि केजरीवाल अपने दौरे के दौरान गुजरात में पाटीदार आंदोलन का चेहरा रहे हार्दिक पटेल से हाथ मिला सकते हैं। अरविंद केजरीवाल और हार्दिक पटेल के संपर्क में होने की खबरें हैं।

बॉलीवुड के हीरो मुझे इतना आकर्षित ही नहीं कर सके कि उनके साथ संबंध बना लूं

सूरत में केजरीवाल को पाक का हीरो बताने वाले पोस्टरों के पहले अहमदाबाद में केजरीवाल के विरोध में पोस्टर चिपकाए गए थे।

अहमदाबाद के पोस्टरों में केजरीवाल को झूठा और छल करने वाला कहा गया था। पोस्टरों में केजरीवाल को झूठे वादे करने वाला बताकर गुजरात के लोगों से उनसे बचकर रहने और उनके झांसे में ना आने को कहा गया था।

क्यों कहा जा रहा केजरीवाल को पाकिस्तान की हीरो?

आम आदमी पार्टी और भाजपा में प्रतिद्वन्दता तो कोई नई बात नहीं लेकिन केजरीवाल को पाक का हीरो बताने वाले पोस्टरों की जड़ उनका हाल में आया एक वीडियो है।

पिछले महीने भारतीय सेना के कैंप पर आतंकी हमले के बाद भारतीय सेना ने पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था, जिसमें कई आतंकी कैंपों को तबाह करने की बात सरकार और सेना ने कही थी।

जियो की फ्री कॉलिंग में नया पेंच, ट्राई से कही थी ग्राहकों से पैसे लेने की बात

भारत सरकार और सेना के इस दावे को पाकिस्तान ने बेबुनियाद बताया था। यूएन ने भी सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत ना मिलने की बात कही थी। इसके बाद पाक मीडिया ने भारत पर झूठा होने के आरोप लगाने शुरू कर दिए।

केजरीवाल ने एक वीडियो के जरिए पीएम मोदी से आग्रह किया था कि पाक और दूसरे अंतरराष्ट्रीय मीडिया संस्थानो की रिपोर्ट भारत को झूठा साबित कर रही हैं, जिससे दुनिया में गलत संदेश जा रहा है। ऐसे में पाक के दावों का मुंहतोड़ जवाब दीजिए।

इस वीडियो के बाद भाजपा ने इसे केजरीवाल द्वारा सेना का अपमान और सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने की बात कहते हुए उनपर हमला किया। इसके बाद ट्विटर पर 'पाक स्टैंड विद केजरीवाल' ट्रेंड होने लगा, जिसके बाद भाजपा ने उनको पाक का हमदर्द बता दिया। उनके गुजरात में लगे पोस्टरों को इसी वीडियो से जोड़कर देखा जा रहा है।

भारत-रूस करेंगे अति आधुनिक एयर डिफेंस सिस्टम की डील, अब इंडियन आर्मी एक साथ गिराएगी 36 मिसाइल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Ahead of Arvind Kejriwal gujrat visit banners feature him with Osama bin Laden and Hafiz Saeed
Please Wait while comments are loading...