खेत के गड्ढे में नाबालिग लड़की को 3 सप्ताह तक बंधक बनाकर किशोर ने किया कई बार रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

अहमदाबाद। गुजरात में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर कई बार रेप करने का एक खौफनाक मामला सामने आया है। लड़की से रेप करनेवाला 19 साल का एक किशोर है। यह घटना मोरबी जिले के कोटडा नयनी गांव का है जहां 15 साल की लड़की को खेत के गड्ढे में 20 दिन से ज्यादा समय तक बंधक बनाकर रखा गया और एक लड़के ने उसके साथ लगातार रेप को अंजाम दिया। लड़की को दिसंबर के शुरुआती दिनों में छुड़ाया गया। Read Also: दिल दहला देने वाला रिएलिटी शो, हत्या-बलात्कार सब मंजूर

rape

इस बार में पुलिस ने बताया कि 19 साल के नरेश सोलंकी के खिलाफ रेप, किडनैपिंग और गैरकानूनी तौर पर बंधक बनाने के केस दर्ज किया गया है। नरेश सोलंकी के परिवार के सात सदस्यों पर भी किडनैपिंग और बंधक बनाने का चार्ज लगाया गया है। लड़के और उसके परिवार ने नाबालिग लड़की से जबर्दस्ती शादी के मकसद से इस आपराधिक जुल्म को अंजाम दिया है। लड़के के परिवारवाले पीड़िता की फैमिली पर शादी करने के लिए दबाव डाल रहे थे। दोनों एक ही जाति के हैं। जब लड़कीवालों ने शादी करने से इनकार किया तो उसके बाद योजना बनाकर लड़की का अपहरण किया गया और उसको खेत के गड्ढे में रखकर लगातार कई दिनों तक रेप किया गया।

नाबालिग लड़की को 11 नवंबर को किडनैप किया गया था और उसे गांव से बाहर दो किलोमीटर दूर के खेत में ले जाया गया। वहां उसको एक गड्ढे में डाल दिया गया जो ऊपर से एक लकड़ी के बड़े तख्ते से ढंका था। इसके बाद पीड़िता को गड्ढे से बाहर निकाला जाता और उसके साथ रेप के बाद उसे फिर से गड्ढे में डाल दिया जाता। यह सिलसिला तीन सप्ताह तक चला। पता चलने पर पीड़िता के पिता और गांववालों ने उसे 4 दिसंबर को किसी तरह आजाद करवाया।

पीड़िता ने इस घटना के बारे में बताया है कि 11 नवंबर की रात में 8 लोगों ने उसका अपहरण किया और ऑटोरिक्शा में बिठाकर उसे खेत में ले गए और गड्ढे में कैद कर लिया। उसको गड्ढे से बार-बार निकालकर नरेश ने रेप किया। 25 नवंबर को अज्ञात लोगों के खिलाफ पीड़िता के पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया था। इसके बाद लड़की की तलाश के लिए परिजनों ने दिन-रात एक कर दिया। पुलिस ने बताया है कि लड़की के बयान के आधार पर नरेश के अलावा अन्य 7 लोगों को हिरासत में लिया गया है जिसमें नरेश का भाई हरेश, पिता जनंतभाई सोलंकी, दादा चतुरभाई सोलंकी शामिल है। इन सबको राजकोट सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। Read Also: 6 महीने से कार में कर रहा था बच्चियों से दुष्कर्म, टीचर की शिकायत पर हुआ गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a brutal case of rape, a 15 year old girl was confined in a farm pit for three weeks and she was raped by a boy many times.
Please Wait while comments are loading...