ट्रैफिक पुलिस के सिपाही पर लगा महिला को किडनैप करने का आरोप

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही पर महिला को किडनैप करने का आरोप लगा है।

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। ट्रैफिक पुलिस के सिपाही पर गंभीर आरोप लगे हैं। पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों को शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़ित का आरोप है कि सिपाही उसके परिवार को धमकाता है और मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहा है। शनिवार को पीड़ित ने एक बार फिर पुलिस अधिकारियों से गुहार लगाई। पुलिस अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है। थाना एत्माउद्दौला के नगला मोहनलाल में एक महिला को एसपी ट्रैफिक का सिपाही अपहरण कर ले गया।

traffic police constable kidnapped women in agra

महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी और बच्चे सहित सिपाही कई दिन से फरार है। आरोप है कि शिकायत करने पर पीड़ित पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। खाकी के रसूख के चलते ट्रैफिक सिपाही पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पीड़ित पति ने सीएम और डीजीपी से लगाई मदद की गुहार लगाई है। थाना एत्माउद्दौला के मोहनलाल निवासी भूपेश कुमार ने बताया कि उसने प्रीति नामक महिला से नौ साल पहले प्रेम विवाह किया था। उसके दो बच्चे भी है। आरोप है कि मोहल्ले में विमलेश यादव नाम का एक सिपाही है, जो एसपी ट्रैफिक आगरा में तैनात बताया गया है। पीड़ित का कहना है कि उसने कई बार थाना में शिकायत की थी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पीड़ित ने बताया कि उसने इस मामले की शिकायत सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी की है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। डीजीपी को उसने मेल से शिकायत की है। वहीं इस मामले में एसपी सिटी घुले सुशील कुमार का कहना है कि एक मामला प्रकाश में आया है, जिसमें एक पति द्वारा ट्रैफिक सिपाही पर अपहरण का आरोप लगाए गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। जो भी आरोपी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Traffic police constable as alleged to kidnap women in Agra. Husband registered case against him,
Please Wait while comments are loading...