सेक्‍स की भूख नहीं मिटा पाया पति, तो काट डाला लिंग

Subscribe to Oneindia Hindi

न्‍यूयॉर्क। अमेरिका के न्‍यूयॉर्क में रहने वाले पति-पत्‍नी एक दूसरे को बेहद प्रेम करते थे। बेडरूम की चार-दीवारी में हर रात रंगीन होती थी, लेकिन हर उस रंगीन रात में पत्‍नी के मन में एक कसक रह जाती। वो थी यौन सुख नहीं मिल पाने की कसक। यह कसक धीरे-धीरे नफरत में बदली और नफरत ने एक दिन सारी हदें पार कर दीं। पत्‍नी ने बड़े प्‍यार से पति को पास बुलाया, उसे शराब पिलायी और जब वो शराब के नशे में डूब गया, तो उसका लिंग काट डाला। पति को लहू-लुहान हालत में बिस्‍तर पर छोड़ फरार हो गई।

यह घटना है जून 1993 की, जो उस दौरान न्‍यूयॉर्क के अखबारों की सुर्खियां बनी थीं। जरा सोचिये, आज उसका पति क्‍या कर रहा होगा और वो महिला कहां होगी। इस खबर को पढ़ने के बाद आप भी ताज्‍जुब मान जायेंगे, क्‍योंकि ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। रही बात चौंकाने की तो हम आपको यह बताकर चौंका जरूर सकते हैं कि वही पति इस समय एक पोर्न अभिनेता है, जो कई फिल्‍में कर चुका है। पति का नाम है जॉन वायने बोबिट और पत्‍नी लोरेना बोबिट। लिंग काटने की वारदात से पोर्न की दुनिया के बीच का 20 साल का फासला बहुत लंबा है और यह फासला दोनों ने अलग-अलग दिशाओं में तय किया।

रिएलिटी शो जहां नीलाम होगी वर्जिनिटी | अन्‍य अजब-गजब खबरें

एनवाई डेली न्‍यूज के सौजन्‍य से लोरेना और जॉन के जीवन के इन बीस सालों के बारे में पढ़ने से पहले हम आपको एक ताज़ा खबर कैलीफोर्निया की देना चाहेंगे। यहां 1 जुलाई को कैथरीन कीयू नाम की 50 वर्षीय महिला को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनायी है। इस महिला ने दो साल पहले अपने पति से तंग आकर उसका लिंग काट डाला था। कैथरीन ने पुलिस से कहा कि वो पति द्वारा दी जाने वाली यातनाओं से तंग आ गई थी, इसलिये उसने ऐसा कदम उठाया। उसका कहना है कि बचपन में भी वो यौन शोषण का शिकार हुई थी, तभी से मर्दों के प्रति नफरत सी भर गई थी, पति से आये दिन झगड़े व शोषण की वजह से वह नफरत बढ़ गई।

स्‍लाइडर में लोरेना और जॉन की कहानी

वारदात के दिन लोरेना हुई फरार

वारदात के दिन लोरेना हुई फरार

जून 1993 में लोरेना और जॉन की शादी को तीन साल पूरे ही हुए थे। लेकिन उन तीन सालों में लोरेना हर रोज अपनी उन रातों के बारे में सोचती, जिसमें उसे यौन सुख नहीं मिल पाता था। लिंग काटने की वारदात के एक हफ्ते के अंदर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल में डाल दिया।

वारदात के दिन जॉन पहुंचा डॉक्‍टर के पास

वारदात के दिन जॉन पहुंचा डॉक्‍टर के पास

वारदात को अंजाम देने के बाद जब लोरेना फरार हो गई तो बिस्‍तर पर लहूलुहान पड़े जॉन ने अपने दोस्‍त को फोन किया और उसकी सहायता से डॉक्‍टरों के पास पहुंचा। डॉक्‍टरों के एक दल ने तत्‍काल सर्जरी कर जॉन का लिंग वापस जोड़ दिया। इसके बाद से जॉन कहां गया, किसी को नहीं पता था, क्‍योंकि जॉन पर अस्‍पताल का बिल चुकाने तक के पैसे नहीं थे। उसके ऑपरेशन की बाकायदा रिकॉर्डिंग हुई और अमेरिकी जर्नल में शामिल किया गया।

जॉन वायने बोबिट ने अखबार बेचे

जॉन वायने बोबिट ने अखबार बेचे

जॉन वायने बोबिट ने अस्‍पताल का बिल चुकाने के लिये अखबार बेचे, सड़कों के किनारे स्‍टॉल लगाये और छोटे-मोटे काम कर पैसा इकठ्ठा किया और करीब एक साल में जाकर वो अस्‍पताल का बिल चुका पाया। लेकिन इसी दौरान उसने नया बिजनेस भी शुरू कर दिया।

जॉन-लोरेना की मुलाकात

जॉन-लोरेना की मुलाकात

1996 में जॉन और लोरेना की मुलाकात हुई और उसके ठीक बाद दोनों का तलाक हो गया। दोनों ही अपने-अपने रस्‍ते निकल गये।

जॉन ने रखा पोर्न की दुनिया में कदम

जॉन ने रखा पोर्न की दुनिया में कदम

लोरेना को तो बेल हो गई, लेकिन जॉन अपनी जिंदगी से जंग लड़ता रहा। आखिरकार उसे ऐसा काम करने का मौका मिला, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। जॉन को लेकर तो कतई नहीं। जॉन ने पोर्न की दुनिया में कदम रखा और देखते ही देखते पोर्न फिल्‍में बनाना शुरू कर दीं। जॉन की सबसे चर्चित फिल्‍में ‘John Wayne Bobbitt Uncut' और 'Frankenpenis' थीं।

लोरेना और जॉन आज

लोरेना और जॉन आज

2009 में लोरेना ओपरा विनफ्रे के कार्यक्रम में दिखी, जिसमें इंटरव्‍यू के दौरान उसने कहा कि वो अब उस वाक्‍ये को याद नहीं करना चाहती है और न ही जॉन से कोई मतलब रखना चाहती है। आज जॉन अपने जीवन को मजे से जी रहा है। उसका कहना है कि वो आज भी लोरेना को चाहता है, लेकिन अफसोस कि लोरेना ने पेनिस काटने वाली करकत पर कभी माफी नहीं मांगी। जॉन का दावा है कि वो आज खुश है और पूरी तरह स्‍वस्‍थ्‍य है। उसका दावा है कि वह वो सारे काम कर सकता है, जो आम पुरुष कर सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Story of Lorena Bobbitt, woman who chopped off husband's penis. Husband's name is John Wayne Bobbit who is now a adult star.
Please Wait while comments are loading...