रेस्‍त्रां जहां निर्वस्‍त्र वेटर परोसती हैं भोजन

Subscribe to Oneindia Hindi

बात अगर खाने की आये, तो हर व्‍यक्ति के मुंह में पानी आ जाता है। अगर किसी रेस्‍त्रां में जाकर खाने की आये, तो आप उसी रेस्‍त्रां में भोजन करना पसंद करेंगे, जहां सर्विस अच्‍छी हो। वेटर आये और सलीके से आर्डर ले और स्‍वादिष्‍ट भोजन आपके लिये परोसे। जरा सोचिये अगर आप किसी रेस्‍त्रां में जायें और वहां निर्वस्‍त्र युवती ऑर्डर लेने आ जाये। भारत में शायद ऐसा कभी संभव नहीं होगा, लेकिन पश्चिमी देशों में यह ट्रेंड तेजी से बढ़ रहा है।

यहां हम ऐसे ही एक रेस्‍त्रां की बात कर रहे हैं जहां निर्वस्‍त्र युवतियां भोजन परोसती हैं और लोग बड़े चाव से खाते हैं। यह रेस्‍त्रां है लेस-प्रिंसेस, जो कनाडा की मोन्ट्रियाल सिटी में होशेलगा स्‍ट्रीट पर स्थित है। इस रेस्‍त्रां में ऑर्डर लेने से लेकर भोजन परोसने और फिंगर बाउल लाने से लेकर बर्तन उठाने तक का काम युवतियां करती हैं, वो भी पूरी तरह निर्वस्‍त्र।

लेस प्रिंसेस में कोई पार्टी हो या कोई बफे लंच हर जगह निर्वस्‍त्र महिलाएं ही सर्व करती हैं। खास बात यह है कि इस रेस्‍त्रां में भोजन के दाम भी बहुत ज्‍यादा नहीं हैं। एक व्‍यक्ति के भोजन के लंच अथवा डिनर के लिये 25 डॉलर का खर्च आता है। जोकि अमेरिका के आम अच्‍छे रेस्‍त्रां के दामों के लगभग बराबर है। यहां वेज और नॉनवेज दोनों डिशेस मिलती हैं। यहां की फेमस डिश आयस्‍टर सूप, क्‍लैम्‍प सूप, रॉक फेलर ऑयस्‍टर डिश, ब्राउंड चीस आयस्‍टर हैं।

पढ़ें- ऐसे कई और हैं अजब-गजब रेस्‍त्रां

देखें लेस प्रिंसेस की कुछ तस्‍वीरें-

लेस प्रिंसस रेस्‍त्रां

लेस प्रिंसस रेस्‍त्रां

इस रेस्‍त्रां में 30 से अधिक युवतियां बतौर वेटरेस काम करती हैं। यहां अधिकांश काम करने वाली अधिकांश महिलाएं मॉन्ट्रियाल के बाहर की हैं। बताया जाता है कि कनाडा में यह चलन आज से करीब 30 साल पहले आया था। लेकिन उस दौरान सामाजिक संस्‍थानों के विरोध के चलते बंद हो गया था। 2003 में एक बार फिर इसी कॉन्‍सेप्‍ट पर रेस्‍त्रां खुला।

पार्ट टाइम जॉब

पार्ट टाइम जॉब

तमाम लड़कियां यहां पर पार्ट टाइम काम करती हैं। चूंकि रेस्‍त्रां में भीड़ सबसे ज्‍यादा शाम को ही होती है, लिहाजा उस दौरान ज्‍यादा वेटरेस की जरूरत होती है। इसके लिये कई स्‍थानीय छात्राएं पार्ट टाइम वेटरेस का काम करती हैं।

रेस्‍त्रां में सुरक्षा भी कड़ी

रेस्‍त्रां में सुरक्षा भी कड़ी

इस रेस्‍त्रां में भले ही वेटरेस निर्वस्‍त्र आती हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि कोई उनसे छेड़छाड़ कर सके। रेस्‍त्रां में करीब 15 सिक्‍योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं और चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगे रहते हैं, ताकि किसी वेटरेस के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हो सके।

रेस्‍त्रां की फेमस डिश

रेस्‍त्रां की फेमस डिश

यहां वेज और नॉनवेज दोनों डिशेस मिलती हैं। यहां की फेमस डिश आयस्‍टर सूप, क्‍लैम्‍प सूप, रॉक फेलर ऑयस्‍टर डिश, ब्राउंड चीस आयस्‍टर हैं।

रेस्‍त्रां में डिस्‍काउंट भी

रेस्‍त्रां में डिस्‍काउंट भी

यहां एक व्‍यक्ति के भोजन का खर्च 25 डॉलर आता है। यदि आप पार्टी देना चाहते हैं तो 15 से 20 प्रतिशत तक डिस्‍काउंट मिलता है।

करानी पड़ती है बुकिंग

करानी पड़ती है बुकिंग

वीकेंड में इस रेस्‍त्रां में भोजन करना काफी मुश्किल होता है, क्‍योंकि भीड़ जरूरत से ज्‍यादा होती है। लिहाजा शनिवार और रविवार के लिये गुरुवार से ही टेबल टिकट उपलब्‍ध करा दिये जाते हैं, ताकि लोग एडवांस बुकिंग करा सकें।

ऐसे कई रेस्‍त्रां

ऐसे कई रेस्‍त्रां

लेस प्रिंसेस की तरह जापान में भी कई रेस्‍त्रां हैं, बस फर्क इतना है कि वहां पर निर्वस्‍त्र लड़की के ऊपर स्‍नैक्‍स परोसे जाते हैं। इन रेस्‍त्रां को सुशी रेस्‍त्रां कहा जाता है

कई अन्‍य रेस्‍त्रां

कई अन्‍य रेस्‍त्रां

लेस प्रिंसेस की तरह ब्राजील में रेस्‍त्रां हैं, जहां पर भोजन के दौरान यौन क्रियाओं का प्रदर्शन किया जाता है। इस रेस्‍त्रां का नाम मटारे रमिरे रेस्‍त्रां है

एक और अजब गजब रेस्‍त्रां

एक और अजब गजब रेस्‍त्रां

एक और अजब-गजब रेस्‍त्रां थाईलैंड में है, जहां पर वेटर कंडोम सिर पर पहन कर आते हैं। इसका नाम ही कंडोम रेस्‍त्रां है

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
There is a restaurant in Montreal of Canada where naked waitress serves food for the customers. The restaurant is Les Princess.
Please Wait while comments are loading...