रेस्‍त्रां जहां निर्वस्‍त्र लड़कियों के ऊपर परोसते हैं स्‍नैक्‍स

Subscribe to Oneindia Hindi

इससे पहले वनइंडिया पर आपने पढ़ा उन रेस्‍त्रां के बारे में जहां कमोड में भोजन परोसा जाता है और लोग चाव से खाते हैं। आज हम आपको सैर करायेंगे उस रेस्‍त्रां की, जहां निर्वस्‍त्र लड़कियों के शरीर पर स्‍नैक्‍स परोसे जाते हैं और लोग मजे ले-ले कर खाते हैं।

भारत के परिप्रेक्ष्‍य में यह अश्‍लीलता से कम नहीं, लेकिन जापान में ऐसे रेस्‍त्रां काफी प्रचलित हैं। इन रेस्‍त्रां को नयोटियामोरी रेसत्रां कहा जाता है। इन रेस्‍त्रां में बड़ी-बड़ी डाइनिंग टेबल पर यहां की खास डिश सुशी सा साशिमी को लड़कियों के ऊपर परोसा जाता है। ये रेसत्रां खास तौर से इसी काम के लिये एक से एक सुंदर मॉडलों को पैसा देकर बुलाते हैं, ताकि वो अपने यहां बनायी जाने वाली सुशी का अच्‍छा प्रदर्शन कर सकें।

इसके लिये रेस्‍त्रां खुलने से पहले ही लड़कियां आती हैं और कस्‍टमर आने के पहले टेबल पर नग्‍न लेट जाती हैं। फिर बाकी के कर्मचारी उनके शरीर पर एक-एक कर हरी सब्जियों, सलाद और सुशी से डेकोरेशन करते हैं। सभी तैयारियां के बाद फिर डाइनिंग टेबल पर लड़की के चारों तरफ वाइन ग्‍लास रखे जाते हैं, ताकि यदि कोई सुशी के साथ शराब या वाइन पीना चाहते तो पी सकता है।

इस डाइनिंग टेबल के चारों तरफ कुर्सियां सजा दी जाती हैं। फिर जब कस्‍टमर आते हैं तो वो अपनी पसंद की टेबल चुन कर भोजन मंगवाते हैं। सुशी का टेस्‍ट लेने के लिये वो सीधे लड़की के शरीर के ऊपर से स्‍नैक्‍स उठाते हैं और खाते हैं। इस दौरान लड़की के गुप्‍तांग व वक्ष सिर्फ पत्‍तों और हरी सब्जियों से ढके होते हैं। इसे यहां के कल्‍चर की बुराई कहिये या अच्‍छायी जब किसी होटल में पार्टी का आयोजन होता है तो बीच में लड़की लेटी रहती है और लोग चारों ओर बैठकर मजे ले-लेकर सुशी का स्‍वाद लेते हैं और मजे करते हैं।

ये तो रही न्‍योटियामोरी रेस्‍त्रां की कहानी, इसी प्रकार जापान में ननटाईमोरी रेस्‍त्रां होते हैं, जहां लड़की की जगह लड़के टेबल पर होते हैं।

आगे पढ़ें- जापान का मॉडर्न टॉयलेट रेस्‍त्रां।

पढ़ें- चुटकुले केवल बालिगों के लिये

नयोटियामोरी रेस्‍त्रां

इन रेस्‍त्रां को नयोटियामोरी रेसत्रां कहा जाता है। इन रेस्‍त्रां में बड़ी-बड़ी डाइनिंग टेबल पर यहां की खास डिश सुशी सा साशिमी को लड़कियों के ऊपर परोसा जाता है।

लड़की के चारों तरफ बैठकर होती है पार्टी

इन रेस्‍त्रां में जब किसी पार्टी का आयोजन होता है, तो लोग निर्वस्‍त्र लड़की के चारों तरफ बैठकर पार्टी का आयोजन करते हैं और खूब मजे लूटते हैं।

ऐसे परोसी जाती है सुशी

इस रेस्‍त्रां में कुछ इस तरह से सुशी डिश परोसी जाती है। खास बात यह है कि लड़कियां खुद इस प्रदर्शन के लिये तैयार होती हैं।

अच्‍छा पैसा मिलता है महिलाओं को

इन रेस्‍त्रां में अपने शरीर पर सुशी परोसने के लिये राजी होने वाली महिलाओं को अच्‍छा पैसा भी मिलता है। इसी लिये नयोटियामोरी टेबल पर भोजन करने के लिये आपको बुकिंग करानी होती है।

कुछ इस तरह लोग खाते हैं सुशी

यह तो महज एक महिला की तस्‍वीर है, जो सीधे मुंह से उठाकर सुशी खा रही है। लेकिन ऐसे तमाम पुरुष भी आते हैं जो इसी तरह सुशी खाते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nyotaimori Restaurants are those which prefered the practice of serving sashimi or sushi on the body of a woman, typically naked.
Please Wait while comments are loading...