अखिलेश सरकार जीरो नम्बर के लायक भी नहीं: मायावती

Posted by:
Give your rating:

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सपा सरकार के छह माह पूरे होने पर कहा कि प्रदेश की वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर फेल हो गयी है और यह सरकार जीरो नंबर देने लायक भी नहीं है। उन्होंने सपा सरकार की ढेरों खामियों को गिनाते हुए कहा कि विकास एवं कानून व्यवस्था जनता से छिपी नहीं है जनता देख रही है कि बसपा के जाने के बाद राज्य का क्या हाल हुआ। उन्होंने कहा कि जनता एक बार फिर बसपा के शासन काल को याद कर रही है।

शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में बसपा प्रमुख ने कहा कि कुछ समय पूर्व जब उन्होंने यूपी सरकार के कामकाज पर टिप्पणी की थी तो समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि उनके बेटे की सरकार को अभी छह माह भी नहीं हुए हैं ऐसे में सरकार के कामकाज पर कुछ कहना जल्दबाजी होगा।

उन्होंने कहा था कि अखिलेश सरकार को कम से कम छह महीने का मौका दिया जाना चाहिए। मायावती ने कहा कि इसी वजह से उन्होंने बहुत कुछ नहीं कहा, लेकिन अब छह माह बीत चुके हैं हकीकत जनता के सामने है।

सपा विकास और कानून-व्यवस्था के मामले में पूरी तरह फेल हो गयी है। पिछली सरकार ने सर्वसमाज के हित के लिए जितना कार्य किया उसे इस सरकार ने रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ी। ऐसी सरकार के रहते जनता का भला नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा कि यह सरकार घोटालों की जांच के नाम पर वसूली करा रही है।

उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर फोकस किया और कहा कि जितनी हत्याएं हो रही हैं, उतने मुकदमे दर्ज नहीं किये जा रहे हैं। मायावती ने कहा कि सपा ने मुसलमानों के साथ धोखा किया है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी बैकवर्ड क्लास की प्रोन्नति में आरक्षण चाहती है, लेकिन सपा बात तो बैकवर्ड की करती है और लाभ केवल यादवों को पहुंचाती है।

English summary
BSP supremo Mayawati has said that Akhilesh Yadav government is not even deserve zero number in its report card.
Please Wait while comments are loading...
 

Skip Ad
Please wait for seconds

Bringing you the best live coverage @ Auto Expo 2016! Click here to get the latest updates from the show floor. And Don't forget to Bookmark the page — #2016AutoExpoLive