English বাংলা ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

स्‍कूल में ही ले लेती हैं 75 प्रतिशत लड़कियां सेक्‍स का मजा!

Posted by:
 

स्‍कूल में ही ले लेती हैं 75 प्रतिशत लड़कियां सेक्‍स का मजा!

नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। नो कमिटमेंट, नो डिमांड, नो प्रॉब्लम ये वो लाइने हैं जिसे आजकल के टीनएजर्स को अकसर कहते सुना जाता है। जी हां आज की युवा पीढ़ी इतनी आगे निकल जायेगी किसी ने सोचा भी नहीं था। हो सकता है कि ये आंकड़े जानने के बाद आपकी पुरानी मान्‍यताओं को झटका लगे मगर यह सच है कि आज के जमाने के 75 प्रतिशत लड़कियां स्‍कूल के दौरान ही सेक्‍स कर चुकी होती हैं। सुन कर दंग रह गये ना... मगर आजकल की लड़कियां कहती हैं कि मैं वर्जिन हूं और मैं सेक्‍स के बारे में सब‍कुछ जानती हूं क्‍योंकि मेरी क्‍लास की 75 प्रतिशत लड़कियां सेक्‍स कर चुकी हैं।

एक से ज्‍यादा सेक्‍स संबंधों के बारे में एक लड़की ने बताया कि अगर मेरे ब्‍वॉयफ्रेंड के दूसरी लड़कियों के साथ संबंध हैं तो इसमें गलत क्‍या है? मेरे भी तो दूसरों के साथ संबंध हैं। अब आपको सुनकर और भी हैरानी होगी कि ऐसा सोचना 13 से लेकर 20 साल तक की लड़के-लड़कियों का है। आज की पीढ़ी फेसबुक पीढ़ी बन चुकी है। सेक्स को लेकर ये पीढ़ी किसी बंदिश को नहीं मानती और सेक्स के बारे में इनके बीच खुली बातचीत होती है। ये हकीकत है मेट्रो शहरों के स्कूलों में जाने वाले उन लड़के-लड़कियों की जो मोबाइल फोन के बिना एक पल नहीं जी सकते। लैपटॉप उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है।

इस पीढ़ी के लड़के-लड़कियां एडल्ट फिल्में देखते हैं, सेक्स करते हैं और सेक्स संबंध बनाने के बाद लड़कियां गर्भ निरोधक गोलियों का बेधड़क इस्तेमाल करती हैं। एक वीकली मैग्जीन में छपे सर्वे के मुताबिक मेट्रो शहरों के स्कूलों में पढऩे वाली हर 100टीन एजर लड़कियों में से 25 लड़कियां सेक्स कर चुकी हैं। लेकिन जब इस सर्वे के बारे में स्कूल जाने वाली एक लड़की से बात की गई तो उसने बताया कि ये आंकड़ा गलत है। उसकी क्लास में पढऩे वाली 75 फीसदी लड़कियां सेक्स कर चुकी हैं। ये बात भी सामने आई है कि 12वीं में पढऩे वाले कई छात्र तो हर वक्त पॉकेट में कॉन्डोम लेकर घूमते हैं। ये सोचकर कि न जाने कब इसकी जरुरत पड़ जाए।

English summary
75 percent of school going girls looses their Virginity before age between 13 to 20.
कमेंट करें
Subscribe Newsletter
Videos You May Like
Online Bus Ticket Booking