यूपी में सड़क दुर्घटनाओं में 8 की मौत 11 घायल

Posted by:
Give your rating:

लखनऊ। कानपुर देहात में मंगलवार को खड़े ट्रक में हुई टक्कर में बस पर सवार पांच यात्रियों की मौत हो गई जबकि छह यात्री घायल हो गये। उधर बस्ती में कार व टैम्पों के बीच आमने सामने की भिड़न्त में दो लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। फिरोजाबाद जिले में सड़क हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि एक अन्य बालक घायल हो गया।

सड़क हादसे में यात्रियों की मौत कानपुर देहात जिले के सिकन्दराबाद थाना क्षेत्र में हुई। आज सुबह भूडादेव चौराहे पर ट्रक खड़ा था। इस बीच यात्रियों को लेकर आ रही निजी बस खड़े ट्रक में पीछे से टकरा गई। जोरदार हुई टक्कर में बस पर सवार एक दर्जन से अधिक यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गई। चीखपुकार सुनकर आस पास के लोग वहां पहुंचे और पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने पांच यात्रियों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मरने वालों की पहचान महराजगंज जिले के हमीदनगर निवासी 32वर्षीय डाली जयसवाल, 03 वर्षीय बेटी लक्खी जयसवाल, 35 वर्षीय सुनीता जयसवाल, व प्रमोद उसकी 28 वर्षीय पत्नी दुर्गावती रावत के रूप में की। जबकि छह यात्रियों की हालत गम्भीर बनी है। अन्य हादसा बस्ती जिले के हरैया थाना क्षेत्र में हुआ। आज सुबह हैरया से सवारियों को लेकर टैम्पों बस्ती जा रही थी। इस बीच विपरीत दिशा से आ रही कार की आमने सामने भिड़न्त हो गई।

जिससे टैम्पों पर सवार चार लोग घायल हो गए। आस पास के लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मरने वालों की पहचान राजकपूर व रामचन्दर के रूप में की। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अन्य हादसा फिरोजाबाद जिले में हुआ। सुबह लक्ष्मीनगर निवासी 8 वर्षीय शिवम घर से स्कूल पढऩे जा रहा था कि एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

खबर पाकर आस पास के लोग वहां पहुंचे और रास्ता जाम कर प्रदर्शन कर दिया। उग्र भीड़ ने मौके पर पहुंची पुलिस पर पथराव कर दिया। खबर पाकर दलबल के साथ पहुंचे एसपी ने हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शन समाप्त कराया। अन्य घटना लाइन पार थाना क्षेत्र में हुई। सेण्ट जोन्स स्कूल के पास एक अज्ञात वाहन ने सात वर्षीय खुशबू को रौंद दिया जिससे वह गम्भीर रुप से घायल हो गयी जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत देखकर आगरा जिला अस्पताल भेजा गया।

English summary
Eight people have been died in different accidents happened in Kanpur and Ghaziabad districts of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...
 

Skip Ad
Please wait for seconds

Bringing you the best live coverage @ Auto Expo 2016! Click here to get the latest updates from the show floor. And Don't forget to Bookmark the page — #2016AutoExpoLive