गुवाहाटी: वहशी दरिंदों ने छेड़छाड़ के साथ सिगरेट से भी जलाया

Subscribe to Oneindia Hindi

NWC team finds cigarette burns on molested girl's body
गुवाहाटी। एक मासूम लड़की को 20 दरिंदे सरे बाजार में नोचते रहे। मासूम मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन दरिंदों को देख वहां मौजूद सबकी हिम्‍मत जवाब दे दी। लड़की के साथ सरे बाजार में छेड़खानी की गयी। विरोध करने पर उसके कपड़े फाडे गये, बाल पकड़कर रोड़ पर घसीटा गया और उसका वीडियों बनाकर इंटरनेट पर डाल दिया गया। लड़की के शरीर पर सिगरेट से जलाये जाने के कई निशान है।

लड़की से मिलने गयी राष्‍ट्रीय महिला आयोग की टीम ने कहा कि उसके शरीर पर सिगरेट से जलाये जाने के निशान भी मिले है। आयोग की अध्‍यक्ष अल्‍का लांबा ने यह जानकारी दी। लड़की के साथ लगभग 30 मिनट तक जानवरों जैसा व्‍यवहार किया गया था। उसके शरीर पर कई जगह घाव व चोट के निशान है।

लड़की की मेडिकल जांच कराई गयी थी, लेकिन रिपोर्ट अभी नहीं आयी है। लांबा ने बताया कि 15 दिन के भीतर वह अपनी रिपोर्ट आयोग को सौप देंगी। इस सिलसिले में आयोग के सदस्‍य मुख्‍यमंत्री तरूण गोगोई से भी मिलेंगे। इस वारदात को बीते 6 दिन हो गये है, लेकिन अभी तक केवल चार आरोपी ही पुलिस की गिरफ्त में आए है।

आरोपियो की पहचान कर ली गयी है, पुलिस उनको पकड़ने के लिए पूरी ताकत से जुटी हुई है। असम के सामाजिक कार्यकर्ता अखिल गोगोई ने पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया है। जिस बार के सामने यह घटना हुई, उसका लाइसेंस कैंसिल करने की कोशीश की जा सकती है, क्‍योंकि 21 साल से कम उम्र के बच्‍चे बार में नहीं जा सकते और लड़की की उम्र अभी 20 साल ही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
National Commission for Women (NCW) visited the molested girl at her residence here and found signs of cigarette burns on her body.
Please Wait while comments are loading...