अस्पताल में सेना के अधिकारी की पत्नी संग रेप की कोशिश

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

Rape bid on mother-to-be in hospital
दिल्ली (ब्यूरो)। सफदरजंग अस्पताल में शनिवार तड़के प्रसव के लिए आई सेना अधिकारी की पत्नी के साथ अस्पताल के लैब टेक्नीशियन ने रेप करने की कोशिश की। पुलिस ने महिला की शिकायत पर लैब टेक्नीशियन प्रवीन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। कहा जाता है प्रवीऩ एक प्राइवेट पैथालॉजी लैब का टेक्नीशियन है, जो अक्सर जांच रिपोर्ट लेकर अस्पताल के लेबर वार्ड में जाया करता था।

डिफेंस कालोनी में रहने वाली 24 वर्षीय महिला शुक्रवार को प्रसव के लिए अस्पताल आई थी। वह मूलरूप से कोलकाता की रहने वाली है। उसके पति सेना में अधिकारी हैं। डॉक्टरों ने परीक्षण कर उसे वार्ड में भर्ती कर लिया था। शनिवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे प्रवीण ने महिला से कहा कि उसे डॉक्टरों ने जरुरी जांच के लिए बुलाया है। प्रवीन की बातों पर महिला को संदेह हुआ क्योंकि उसके सारे चेकअप हो चुके थे। जोर देने पर वह प्रवीण के साथ चल पड़ी। प्रवीण चेकअप करने के बहाने महिला को बगल के कमरे में लेकर चला गया। शुरुआत में महिला को लगा कि आरोपी कोई टेस्ट कर रहा है। लेकिन जब प्रवीण जब उसकी योनि में अंगुली डालने लगा तो महिला को लगा कि वह तो रेप करने के चक्कर मे है। तो उसने शोर मचा दिया। प्रवीण वहां से भागने लगा, तभी डॉक्टर व मरीजों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया। अस्पताल प्रशासन का दावा है कि प्रवीण अस्पताल का नियमित कर्मचारी नहीं है। वह कुछ वर्षो से ठेके पर काम कर रहा था। हैरत की बात है कि एक प्राइवेट संस्था का कर्मचारी कैसे देर रात सरकारी अस्पताल मे चहलकदमी करता है। इस ओर किसी का ध्यान नहीं था। युसूफ सराय इलाके में एक निजी लैब में काम करनेवाले प्रवीन को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A 20-year-old entered the women's ward of Safdarjung hospital in the dead of the night on Saturday and tried to rape a pregnant woman, reportedly an Army officer's wife after leading her out of the ward on the pretext of an examination.
Please Wait while comments are loading...