खूबसूरत लैला और उसके परिवार को ले डूबा अफगान का जुनूनी इश्‍क

Subscribe to Oneindia Hindi

Laila Khan
मुंबई। पिछले 18 महीने से गुम लैला खानदान को लेकर तरह तरह की बातें कही गईं। आतंकवादी से लेकर अंडरवर्ल्ड तक से उसके रिश्तों को उछाला गया। पर खुद लैला थी कि अपने खानदान के पांच लोगों के साथ मुंबई से करीब सवा सौ किलोमीटर की दूरी पर अपने ही फार्महाउस में दफन थीं। और अब 18 महीने बाद पूरा खानदान फार्म हाउस के कब्रिस्तान से कंकाल की शक्ल मे बाहर निकला है। यकीनन हाल के वक्त का ये सबसे बड़ा कत्ल-ए-आम है। मगर लव, सेक्‍स और धोखा की इस कहानी में अब एक नया मोड़ आ गया है। इस पूरे प्रकरण में अफगान खान नाम के एक शख्‍स की भूमिका सामने आ रही है।

सूत्रों के हवालों से जानकारी मिली है अफगान ही लैला और उसके परिवार की हत्‍या का कारण हो सकता है। कहा जा रहा है कि अंडरवर्ल्‍ड और प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़ा अफगान खान खूबसूरत लैला को अपनी माशूका बनाए रखना चाहता था। लैला को लेकर अफगान खान में इतना जुनून था कि वह उसे किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहता था। पूरे परिवार को ध‍मकाया जा रहा था। जानकारी यह भी अफगान लैला की संपत्ति हड़पना चाहता था। इन्‍ही कारणों के चलते लैला की मां सलीना पटेल अपने दो बेटियों की इज्‍जत बचाने के लिसे दुबई शिफ्ट होने का फैसला किया था।

दुबई शिफ्ट होने के लिये सलीना का दूसरा पति आसिफ उसकी लागातार मदद कर रहा था जो परवेज टाक को गवारा नहीं था। आसिफ से संबंध और संपत्ति से कोई हिस्सा नहीं मिलने से गुस्से में आए परवेज ने अपने ही गांव के युवक शाकिर की मदद से सभी लोगों की हत्या कर दी। अब अगर सीधे शब्‍दों में कहें तो अगर अफगान लैला के लिये इतना जुनूनी ना होता तो लैला का परिवार दुबई शिफ्ट होने के बारे में ना सोचता।

और अगर परिवार ने शिफ्टिंग का फैसला ना लिया होता तो आसिफ और सलीना की नजदीकी नहीं बढ़ती तथा परवेज के दिल में अपने आप को ठगे जाने की भावना पैदा नहीं होती। जम्‍मू पुलिस के आला अधिकारी की मानें तो अफगान खान की तरफ से लागातार मिल रही धमकियां इस नरसंहार की मुख्‍य कड़ी है। उन्‍होंने बताया कि ऐसा भी हो सकता है कि सलीना ऐसा चाहती हो कि उसकी बेटियां किसी गलत व्‍यक्ति के चंगुल में ना फंसे इसलिये उसने दुबई जाने का निर्णय लिया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bollywood starlet Laila Khan and her family killed due to Afghan Khan, who was allegedly Laila Khan's lover.
Please Wait while comments are loading...