लखनऊ में दरोगा ने डाला महिला की अस्मत पर डाका

By:
Subscribe to Oneindia Hindi

Policeman attempt to rape woman in Lucknow
लखनऊ। मुख्यमंत्री अखिलेश के राज में पुलिस की दबंगई सिर चढ़कर बोल रही है। मलिहाबाद इलाके में एक दरोगा ने पूछताछ के नाम पर थाने में ही महिला से दुराचार का प्रयास कर डाला। महिला ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी अस्मत बचाने की खातिर न सिर्फ शोर मचाया बल्कि दांतों से दरों के शरीर पर कई जगह काट भी लिया। कमरे से बाहर भागते अर्धनग्न दरोगा को देखकर सभी हैरत में पड़ गए। मामले की जानकारी जब आला अधिकारियों को हुई तो दरोगा को लाइन हाजिर कर मामला दबा दिया गया।

प्रदेश की समाजवादी सरकार भले ही यह दावा कर रही हो कि सरकार गरीबों व असहायों के साथ है लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है। कमजारों का जगह-जगह उत्पीड़न किया जा रहा है। हरदोई रोड माल कस्बा निवासी एक महिला व उसके पड़ोसी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था आए दिन दोनों परिवारों में मारपीट हुआ करती थी इसी दौरान एक दिन मारपीट में महिला के पैर में फ्रेक्चर हो गया।

महिला ने इलाज के लिए जमीन बेच दी और अपने पैर कर इलाज कराया तथा पुलिस के आला अधिकारियों से मामले की षिकायत की। जांच दरोगा कामता प्रसाद को सौंपी गयी। दरोगा कामता प्रसाद ने जांच के नाम पर षिकायतकर्ता महिला को ही परेषान करना शुरू करदिया। बतौर महिला कामता प्रसाद उसे आए दिन थाने में बुलाता और पूछताछ के नाम पर उसे घंटो थाने में बैठाए रखता इतना ही नहीं दरोगा ने यह धमकी भी दी कि वह अपनी षिकायत वापस ले ले नहीं तो वह महिला व उसके परिवार वालों को जेल में डाल देगा।

बावजूद महिला अपनी बात पर टिकी रही। कल दरोगा ने महिला को पूछताछ के लिए बुलाया और थाने के निकट बने एसओ आवास के एक कमरे में पूछताछ करने के लिए ले गया और वहां उसे महिला की इज्जत पर हाथ डाल दिया। दरोगा द्वारा दुराचार करने के प्रसास को विफल करते हुए महिला दरोगा से भिड़ गयी तथा उसने दांतों से दरोगा को कई जगहों पर काट लिया। दरोगा जैसे तैसे जान बचाकर कमरे से बाहर भागा और महिला ने जोर-जोर से शोर मचाकर लोगों को एकत्र कर लिया। लोगों ने दरोगा को अर्धनग्न अवस्था में देखा तो मामला समझते देरनहीं लगी। षिकायत एसपी ग्रामीण तक पहुंची जिसके बाद दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A police inspector attempted to raped a woman in police station in Lucknow city of Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...