रेप के बाद एथलीट पिंकी पर भूमि घोटाले का आरोप

Subscribe to Oneindia Hindi

Athlete Pinki Pramanik
कोलकाता। रेप मामले में जमानत पर रिहा एथलीट पिंकी प्रमाणिक पर एक और आरोप लगा है। पिंकी पर भूमि घोटाले का आरोप लगाया गया है। पश्चिम बंगाल के खेल मंत्री मदन मिश्रा ने पिंकी पर अवैध रूप से जमीन बेचने का आरोप लगाया है। मिश्रा ने कहा क‍ि राज्‍य सरकार ने पिंकी को पट्टे पर मुफ्त में दिया था, और उसने बेच दियार।

सरकार ने वह जमीन पिंकी को निजी घर बनाने के लिए दी थी। मदन मिश्रा ने इस मामले को पूरी तरह से गैर कानूनी करार दिया है। इसपर पिंकी ने कहा कि वह जमीन उसेन खेल में अच्‍छा प्रदर्शन करने पर जीती थी। उसने कहा क‍ि मै इस जमीन पर एक घर बना रही है, कोई गैरकानूनी काम नहीं कर रही है।

पिंकी ने अपने ऊपर लगाये गये आरोप का खंडन करते हुए कहा कि मैने जमीन बेची नहीं है, और बेचूंगी भी नहीं। वहां पर मै घर बनाऊंगी। मंत्री मिश्रा ने आरोप लगाया है क‍ि पिंकी ने तीन कट्ठा जमीन पूर्व एथलीट अवतार सिंह के हाथों बेच दी है। पिंकी 26 दिन जेल में बीताने के बाद बाहर आयी, और आते की नये विवाद में फंस गयी।

रेप के मामले में पिंकी ने कहा था कि उनको फंसाया गया है। उत्‍तर 24 परगना जिले की अदालत में 25 दिन न्‍यायि‍क हिरासत में रहने के बाद उनको जमानत मिली, और उसके अगले दिन वह रिहा हो गयी। पिंकी पर एक विधवा महिला ने अपने साथ बलात्‍कार करने का आरोप लगाया था। उसने कहा था कि वह मर्द है और शादी के झांसा देकर उसके साथ बलात्‍कार करती रही।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
West Bengal Sports Minister Madan Mitra on Wednesday alleged that gold medal winning athlete Pinki Pramanik was involved in a land scam.
Please Wait while comments are loading...